Friday, June 21, 2024

Varanasi: ये चुनाव प्रधानमंत्री और अजय राय के बीच नहीं, नरेंद्र मोदी और अजय राय के बीच है-राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की सबसे हॉट सीट वाराणसी Varanasi में चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है. शनिवार को डिंपल यादव और प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद मंगलवार को यहां राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जोड़ी ने प्रचार किया. राहुल गांधी ने यहां कहा कि लिखकर ले लो कि 4 जून के बाद पीएम मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे.

मां गंगा तो साफ नहीं हुईं, सफाई का बजट जरूर साफ हो गया-अखिलेश यादव

वाराणसी में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, “यह जोश और उत्साह इस बार परिवर्तन के लिए मतदान करने जा रहा है और मुझे पूरा भरोसा है कि यहां के लोग इस बार INDIA गठबंधन के प्रत्याशी(अजय राय) को वोट देकर ना केवल जीताने का काम करेंगे बल्कि रिकॉर्ड मतों से उनको जीताने का काम करेंगे…”
उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “नरेंद्र मोदी ने मां गंगा की सफाई करवाने की कसम खाई थी. लेकिन वाराणसी के लोग जानते हैं कि वहीं, नरेंद्र मोदी ने जिस गांव को गोद लिया था, उसे भी कोई नहीं पहचानता.”

Varanasi, ये चुनाव सिर्फ़ नरेंद्र मोदीजी और अजय राय जी के बीच है-राहुल गांधी

वहीं राहुल गांधी ने पीएम पर हमला जारी रखते हुए कहा कि, “चमचों ने सवाल किया हिंदुस्तान में अमीर लोग अमीर हो रहे हैं गरीब लोग गरीब इसके बारे में क्या सोचते हो, नरेंद्र मोदी ने कहा कि तुम क्या चाहते हो मैं सबको गरीब बना दूं. इन्होंने 16 लाख करोड़ रुपए अमीरों के माफ किए, अब हम करोड़ो रूपए गरीब परिवारों को देने जा रहे हैं.”
वाराणसी के चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने दावा किया कि “मैं आपको गारंटी दे के कह रहा हूँ की इस देश के प्रधानमंत्री 4 जून को नरेंद्र मोदी नहीं होंगे ये चुनाव PM candidate और अजय राय के बीच में नहीं – ये चुनाव सिर्फ़ नरेंद्र मोदीजी और अजय राय जी के बीच है”

कांग्रेस के वाराणसी प्रत्याशी अजय राय ने भी जमकर भाषण दिया उन्होंने कहा, “कांग्रेस को वोट दें खटा-खट खट-खट और मैं वाराणसी में आपका काम करूंगा फटाफट फटाफट फटाफट”

ये भी पढ़ें-Tejashwi Yadav on Bihar Government: हमारे चाचा जो है पार्टी बचाने के लिए कोई भी बड़ा फैसला 4 जून तक ले सकते है.

Latest news

Related news