Wednesday, May 29, 2024

अमेरिकी राष्ट्रपति के एक बयान ने इंटरनेट पर मचाया बवाल -“मैं 30 का था और वो 12 की …..”

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति ने वर्षों पुरानी अपनी दोस्ती के बारे में खुलेआम बताया.

अमेरिकी अखबार फॉक्स न्यूज के मुताबिक डेमोक्रेटिक पार्टी नेता जो बाइडन देश के एक बडे शिक्षण संस्थान नेशनल एजुकेशन एसोसियेशन में जलवायु परिवर्तन पर भाषण दे रहे थे इस बीच एक महिला ने उनसे सवाल करना चाहा. जब उस महिला ने सवाल किया तो जो बाइडन ने अपना भाषण बीच में ही रोकते हुए उस महिला से कहा कि आपको मुझे नमस्ते कहना होगा.

कार्यक्रम में मौजदू सभी लोग हैरान थे, तभी अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने जीवन का एक किस्सा सुनाया जो अब जबर्दस्त चर्चा में है. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने कहा कि जब वो 30 साल के थे तब उनकी मुलाकात एक 12 साल की लड़की से हुई थी और उनसे दोस्ती हो गई थी. मैं उस महिला का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे जीवन में काफी मदद की और मुझे बहुत कुछ सिखाया.अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा हमें थोड़ा पीछे चलना होगा..वह 12 साल की थी औऱ मैं 30 साल का था,फिर भी इस महिला ने मुझे मेरे जीवन में बहुत कुछ सिखाने में मदद की थी.

लेकिन पत्रकर इस बात को लेकर कयास लगाने में लगे है कि राष्ट्रपति बाइडन ने ये बात किस संदर्भ में कही थी. क्योंकि राष्ट्रपति ने साफ नहीं किया को वो महिला कौन थी?

पत्रकार कयास लगाने में लगे हैं कि क्या राष्ट्रपति भाषण देते समय कुछ असहज थे,या कहीं खोये हुए थे?

अब इस खबर ने इंटरनेट पर बवाल मचा रखा है.

 

 

 

 

Latest news

Related news