Saturday, February 24, 2024

नीतीश कुमार को मिला Giriraj Singh का साथ,कहा बने रहेंगे मुख्यमंत्री, ममता बैनर्जी पर जम कर साधा निशाना

 बेगूसराय (संवाददाता धनंजय झा) : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी के तमाम सांसद और नेता अपने अपने क्षेत्र में अपनी मौजूदगी जता रहे हैं. ससंद में बजट सत्र के समापन के बाद अपने संसदीय क्षेत्र बेगुसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने आज पत्रकारों से  बात करते हुए एक तरफ जहां बिहार की नीतीश सरकार को अपना समर्थन दिया वहीं  बंगाल में सीएम ममता बैनर्जी की राजनीति पर जम कर हमला किया. गिरीराज सिंह Giriraj Singh ने बंगाल में यूपी सीएम योगी के बहिष्कार की खबर पर ममता सरकार पर जमकर हमला बोला. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि किसकी हिम्मत है जो योगी को बंगाल जाने से रोक ले.योगी चुनावों के समय बंगाल जरुर जायेंगे.

Giriraj Singh
                                                                           Giriraj Singh

 

Giriraj Singh – योगी को बंगाल जाने के कोई नहीं रोक सकता  

दरअसल पिछले दिनों जब ज्ञानवापी परिसर में कोर्ट के आदेश के बाद तहखाने में पूजापाठ शुरु हुई तब पश्चिम बंगाल में  जमीयत उलेमा ए हिंद के बंगाल अध्यक्ष और ममता सरकार के मंत्री सफीकुल्ला चौधरी ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में ज्ञानवापी में पूजापाठ पर तुरंत रोक नहीं लगाई जाती है, तो बंगाल में सीएम योगी का घेराव किया जायेगा. उनका संगठन सीएम योगी का घेराव करेगा. गिरिराज सिंह ने सरीकुल्ला के इसी बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीएम योगी को बंगाल जाने से कोई रोक नहीं सकता है.

ममता सरकार पर गिरिराज सिंह का हमला -दोहरी नीति करती हैं ममता 

केंद्रीय मंत्री Giriraj Singh ने एक बार फिर बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि बंगाल में अभी जो सरकार चल रही है, वह दोहरी नीति से चल रही है. रोहिग्या मुसलमानों के लिए वहां रेड कारपेट बिछाया जा रहा है . बंगाल की सरकार एक धर्म विशेष की संरक्षक है. वहीं बंगाल में योगी आदित्यनाथ का विरोध करने की बात बताई जा रही है. गिरिराज सिंह ने कहा कि हम दावा करते हैं कि चुनाव के दौरान हम बंगाल जरूर जाएंगे, जिसको हिम्मत है रोक के बता दे. योगी आदित्यनाथ ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो सबके प्रिय हैं.

नीतीश कुमार की सरकार को कोई खतरा नहीं- गिरिराज सिंह 

आमतौर पर बिहार सीएम नीतीश कुमार के आलोचक माने जाने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भरोसा जताया है कि नीतीश सरकार को बहुमत परीक्षण के दौरान कोई परेशानी नहीं होगी. केंद्रीय मंत्री ने  12 फरवरी को नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी NDA  सरकार के होने वाले फ्लोर टेस्ट को लेकर कहा कि नीतीश सरकार को कोई खतरा नहीं है .उन्होंने कहा कि आज जो लोग दावा कर रहे हैं , उन्हें समझना चाहिए कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास इतने विधायक हैं, जिससे कि वह स्वाभाविक रूप से मुख्यमंत्री हैं और बने रहेंगे.

UPA सरकार पर मोदी सरकार का श्वेतपत्र 

एक दिन पहले ही खत्म हुए संसद के बजट सत्र में लाये गये श्वेतपत्र के बारे में बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि  पूरा देश इस बात को देख चुका है और सदन में भी इस बात की चर्चा हो चुकी है कि वर्ष 2004 से लेकर 2014 तक  सरकार किस तरह से  भ्रष्टाचार में फंसी रही और भारत की वित्तीय हालत इतनी बत्तर कर दी की देश कहीं का नहीं रहा.

ये भी पढ़ें : बरौनी से चली Aastha Special Train,1300 श्रद्धालुओं को करायेगी अयोध्या धाम के दर्शन

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी की सरकार ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था को दुरुस्त किया है और भारत अर्थव्यवस्था की दृष्टि से विश्व में पांचवें स्थान पर स्थापित हो चुकी है. जबकि कांग्रेस ने भारत को कंगाल बनाने का काम किया. वहीं उन्होंने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी की सरकार जब अगली बार आएगी तो भारत की अर्थव्यवस्था विश्व में तीसरे स्थान पर पहुंच कर रहेगी.’

Latest news

Related news