Monday, May 27, 2024

बेगूसराय में बेलगाम अपराधियों ने11 लोगों को मारी गोली ,एक की मौके पर मौत

बिहार में महागठबंधन की सरकार बने अभी महीना भर ही हुआ है कि बिहार में एक बार फिर से अपराधियों का कहर देखने को मिल रहा है. बिहार के बेगूसराय जिले में बेखौफ अपराधियों ने फायरिंग करते हुए 11 लोगों को गोली मार दी जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

क्या है पूरा मामला

बेगूसराय जिले में उस समय दहशत फैल गयी जब एक सिरफिरे ने कई लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें करीब 11 लोगों की गोली लगने की सूचना मिली है. बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है जबकि 10 गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

ये है घटनाक्रम

मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक सवार अपराधियों ने जिले के मल्हीपुर में दो व्यक्ति को, बरौनी थर्मल चौक पर तीन को, बरौनी में दो  वय्क्तियों को, तेघड़ा में दो लोगों को, बछवाड़ा में दो को गोली मार दी. इस गोलीबारी में करीब 11 लोगों को गोली लगी है. इसमें एक की मौत की हो गयी है, बाकी 10 को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अपराधियों को पकड़ने में जुट गयी है. इसके लिए पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है. ताबड़तोड़ हुई इस फायरिंग से लोग दहशत में आ गए हैं. वहीं सुरक्षा को लेकर पुलिस गश्ती बढ़ा दी गई है.

गिरिराज सिंह का ट्वीट

बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने हिंसा की इस घटना को लेकर सरकार को घेरा है. कानून व्यवस्था पर उंगली उठाते हुए उन्होंने ट्वीट भी किया है.सरकार से हटने के बाद बीजेपी ऐसा कोई मुद्दा हाथ से जाने देना नहीं चाहती है जिससे सरकार की खिंचाई की जा सके और यही इस बार भी हो रहा है.

पुलिस का क्या कहना है

बेगूसराय SP योगेंद्र कुमार ने फायरिंग की पुष्टि की है. पुलिस की माने तो 9 लोग घायल हुए हैं जबकि 1 क़ी  मौत हो गई है. अपराधियों को पकड़ने के लिए जगह जगह रेड जारी है. एसपी ने कहा है कि जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.

Latest news

Related news