Thursday, April 18, 2024

चुनाव चिन्ह फ्रिज होने पर उद्धव ठाकरे का गुस्सा फूटा, नया नाम और चिन्ह चुनाव आयोग को सौंपा

महाराष्ट्र में चुनाव आयोग द्वारा शिवसेना के दोनो गुटों द्वारा चुनाव चिन्ह के इस्तेमाल पर रोक लगने के बाद रविवार को उद्धव ठाकरे ने फेसबुक के जरिये लोगों को संबोधित किया.

40 सिर वाले रावण ने तीर धनुष को फ्रिज करवाया

उद्धव ठाकरे ने भावुक होते हुए कहा कि मुझे गुस्सा तो है लेकिन दुख इस बात से हो रहा है कि आपने अपनी मां के सीने में ही खंजर भोंक दिया. उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना का धनुष बाण फ्रिज होने से सबसे ज्यादा खुशी बीजेपी को हुई होगी कि देखो हमने आपके ही लोगों से आपकी शिवसेना फ्रिज करवा दी.शिवसेना के धनुष बाण को चालीस सिर वाले रावण ने फ्रिज करवा दिया.अब कुछ लोग खुद ही शिवसेना प्रमुख बनना चाह रहे हैं.

उद्धव ठाकरे मे चुनाव आयोग के फैसले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि मुझे न्याय देवता पर भरोसा है.आयोग ने जो निर्णय दिया है उसकी अपेक्षा नहीं थी. अब हमने चुनाव आयोग को अपनी पार्टी के लिए तीन चुनाव चिन्ह दिये हैं-उगता सूरज, त्रिशूल और मशाल .  इसके अलावा पार्टी के नाम के लिए शिवसेना बाला साहब ठाकरे, शिवसेना बाला साहेब प्रबोधनकार, शिवसेना उद्धव बालासाहब ठाकरे नाम दिये हैं.चुनाव आयोग ने जनता को इसके बारे में बताया है, इसके लिए हम चुनाव आयोग का धन्यवाद करते हैं.उम्मीद है चुनाव आयोग अंघेरी उपचुनाव से पहले हमें चिन्ह और नाम दे देंगे.

Latest news

Related news