Friday, June 21, 2024

जुए में वांछित अब्दुल्ला आजम के दो दोस्त गिरफ्तार, जौहर यूनिवर्सिटी में खुदाई के दौरान ज़मीन के अंदर से मिली रोड साफ करने वाली गाड़ी

रामपुर: सपा विधायक अब्दुल्लाह आज़म के दो करीबी दोस्त जिनका जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था और लगभग दो महीने से वांछित थे, उनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एडिशनल एसपी डॉ संसार सिंह ने कहा कि ईडी की टीम आई थी और जो जुआ खेलते हुए 2 लोग गिरफ्तार हुए हैं जिनका वीडियो वायरल हुआ था,इसमें एक का नाम सालिम है और दूसरे का नाम अनवार है. इनके कहां कहां ट्रांजैक्शन हुए हैं कहां कहां काम चलते हैं और क्या करते हैं उसके बारे में ईडी ने इनसे जानकारी ली है. गिरफ्तार आरोपी आजम खां के काफी करीबी माने जाते हैं इनके नाम भी कई कंपनियां हैं और कई मनी लांड्रिंग के मामले हैं. पकड़े गए दोनों आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम के करीबी हैं.

आश्चर्यजनक घटनाक्रम के दौरान इन्हीं दोनों की निशानदेही पर नगरपालिका की करोड़ों रुपए की मशीन यूनिवर्सिटी के अंदर दबी हुई मिली है. जौहर यूनिवर्सिटी में खुदाई के दौरान ज़मीन के अंदर से रोड की सफाई करने वाली मशीन मिली है.

पुलिस के अधिकारियों की माने तो समाजवादी पार्टी के पिछले शासनकाल में नगरपालिका के लिए खरीदी गई करोड़ों की मशीन के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है. दरअसल जुए के मामले में गिरफ्तार हुए आजम खान के बेटे अब्दुला आजम के करीबी दोनों दोस्तों ने ही पूछताछ में बताया कि उन्होंने ही नगर पालिका में सफाई के लिए खरीदी गई करोड़ों रुपए की मशीन जो यूनिवर्सिटी में सफाई कर रही थी उसको यहां पर काट कर दबा दिया था. वहीं पुलिस की माने तो और भी रोचक कई खुलासे होने की उम्मीद है.

Latest news

Related news