Wednesday, May 29, 2024

Devrani Jethani 2 का ट्रेलर हुआ आउट, ट्रेलर ने मचाया धमाल

Devrani Jethani 2 Trailer: भोजपुरी फिल्म जगत लगातार अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बदौलत हर दिन बड़ी हो  रही है. एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है . भोजपुरी फिल्मों के प्रति दर्शकों का रुझान भी बढ़ रहा है. फिर चाहे वो फिल्मों की कहानियों को लेकर हो या अतरंगी गानों को लेकर दर्शकों का भोजपुरी फिल्म जगत के प्रति प्यार बढ़ रहा है. इसी कड़ी में इस प्यार को और बढ़ाने आ रही है फिल्म Devrani Jethani 2  जो एक बार फिर से  आपका मनोरंजन एक नए अंदाज़ में करेगी.

devrani or jethani 2
                            Devrani  Jethani 2

Devrani Jethani 2  का ट्रेलर रीलीज

भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस अंजना सिंह और संचिता बनर्जी की न्यू फिल्म Devrani Jethani 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ट्रेलर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि लोगो को ट्रेलर बहुत पसंद आया. यह फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी.फिल्म में गौरव झा, देव सिंह और संचिता बनर्जी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही ऐसा लग रहा है कि कलाकारों ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया.

भोजपुरी फिल्मों के निर्देशक प्रदीप सिंह ने ट्रेलर लॉन्च पर कहा ये तो बस ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है. जब यह फिल्म रिलीज़ होगी तो दर्शक इस फिल्म का पूरा मजा उठा पाएंगे.

Devrani Jethani 2 की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह पारिवारिक और सामाजिक फिल्म है. देवरानी जेठानी 2 अयोध्या के एक परिवार की कहानी है, जिसमें दिखाया गया है कि 2 भाई है. एक भाई की शादी गांव की लड़की से हो जाती है लेकिन दूसरे भाई की शादी शहर की लड़की से हो जाती है. गांव और शहर के सोच अलग अलग होने के कारण जेठानी और देवरानी में  अक्सर झगडे होते रहते हैं .

ये भी पढ़े :-

Badshah और Mrunal Thakur पार्टी में दिखे रोमांटिक अंदाज़ में ,वीडियो वायरल

कहानी ग्रामीण परिवेश की है . दोनों भाइयों की शादी के बाद देवरानी- जेठानी में लड़ाई झगडे होने लगे . जिसके कारण उनके घर का बंटवारा हो जाता है. इसी बीच फिल्म में एक ट्विस्ट देखने के लिए मिलता है, जिसकी वजह से मूवी का मजा दुगुना हो जाता है. ऐसा क्या ट्विस्ट आता है वो तो फिल्म देखने पर ही पता लगेगा. इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगो के बीच एक उत्सुकता छोड़ी है. इस फिल्म के डायलॉग और गाने दोनों लोगो के दिलो को छू लेंगे.

Latest news

Related news