Sunday, May 26, 2024

Ex CM Akhilesh Yadav : सामने वो ताकत है, जो संविधान के अधिकार छीन रही है

मुजफ्फरनगर। पूर्व सीएम अखिलेश यादव Ex CM Akhilesh Yadav ने कहा कि यह देश का विशेष चुनाव है। सामने वो ताकत है जो संविधान के अधिकार छीन रही है। यह संविधान मंथन का चुनाव है। कहा कि 2022 के चुनाव से पहले किसान दिल्ली में जाकर बैठे। सरकार ने सड़कों पर कील लगवा दी थी। कहा कि किसान आंदोन में 1000 किसानों की जान गई। किसानों के कारण ही कानून वापस हुए। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर ये लोग 400 सीट जीत गए तो काले कानून लागू कर देंगे। कहा कि इंडिया गठबंधन को सत्ता मिलते ही एमएसपी देंगे।

Ex CM Akhilesh Yadav – 10 साल में 1 लाख किसानों ने आत्महत्या की

ये लोग इंडिया गठबंधन को इंडी गठबंधन कहते है। उन्होंने कहा कि 10 साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है। भाजपा ने वर्ल्ड रिकॉर्ड की बात कही थी, लेकिन पेपर लीक हो गए। पीएम सीएम पेपर लीक पर कुछ नहीं बोलते हैं।भाजपा के लोग पेपर लीक कर रहे है। किसान और नोजवान मिलकर भाजपा का सफाया कर देंगे। कहा कि भाजपा 400 सीटे हारेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि ले भारत माता की जय बोलते हैं, लेकिन फौज की नौकरी को अग्निवीर में बदल दिया। अगर भाजपा जीत गई तो खाकी की नौकरी तीन साल की हो जाएगी। कहा कि भाजपा ने 1000 करोड़ चंदा लिया। उन्होंने कहा कि हम दुनिया के दूसरे देशों से पीछे जा रहे हैं। हर विभाग में भ्रष्टाचार बढ़ा है।

जो 14 में आए थे वो 24 में जाएंगे

उन्होंने कहा कि अब पुलिस ही पुलिस से पैसा वसूल रही है। बनारस में भाजपा वाले ने पुलिस वाले की धुनाई की थी। विधायकों को और दलों को पैकेज दिया है। आज का जमाना पैकेज का है। कहा कि भाजपा ने सबसे ज्यादा झूठ बोला है। दिल्ली के मुख्यमंत्री पर झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेज दिया है। हमारे पास पीडीए परिवार है। जो हमारे साथ रुपया बन गए थे, वो घोड़े की चाल से कहां गिरेंगे। जो 14 में आए थे वह 24 में चले जाएंगे।

Latest news

Related news