Monday, February 26, 2024

हैवान पिता ने सोती हुई बेटी और पत्नी को जलाकर मार डाला !

बिहार में बहार है या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन अपराध कि भरमार है. जो शायद बिहार पुलिस के काबू से भी बाहर है . कभी कोई सिरफिरा दिनदहाड़े गोलियां बरसाता है, तो कभी कोई शराबबंदी होने के बावजूद खुलेआम शराब बेचता है . ये तमाम घटनाएं सबूत है कि बिहार पुलिस और बिहार प्रशासन का किसी को कोई खौफ नहीं. इस बीच एक और दिल को दहलाकर रख देने वाली खबर सामने आई है . जहां एक शख्स ने पिता और पति दोनों के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. एक राजधानी पटना में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी को जिंदा जला दिया. आईए बताते हैं पूरा मामला .

मामला राजधानी पटना के जक्‍कनपुर थाना क्षेत्र का है . जहां एक बड़ी भयानक वारदात हुई है. एक शख्स ने पेट्रोल छिड़ककर अपने ही घर में आग लगा दी. जिसमें घर के अंदर कमरे में सो रही पत्नी और बेटी बुरी तरह से आग में झुलस गए. इस हादसे में जहां आग में बुरी तरह से जलने के कारण बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरी तरफ पत्नी की हालत भी बेहद गंभीर बताई गई थी . जहां उनकी भी इलाज के दौरान PMCH में मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक मृत बेटी का नाम सोनम था. जिसकी उम्र 21 साल बताई गई है. वहीं महिला का नाम रूही देवी जिसकी उम्र 45 साल बताई गई है.

वहीं अपने ही घर को आग के हवाले करने वाले जलाद की पहचान रामनाथ प्रसाद के रूप में की गई है. जो बेटी और पत्नी को आग में झौकने के बाद फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Latest news

Related news