Thursday, February 22, 2024

हिंदू लड़के से था बेटी को प्यार, नहीं मानी बात तो बाप ने कर दी हत्या

अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र के नगला कसाब में प्रेम प्रसंग के चलते पिता ने अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर थाने पहुंच गया. पुलिस ने आरोपी पिता के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज़ करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है.

क्यों की बेटी की हत्या

जानकारी के मुताबिक़ बरला क्षेत्र के  नगला कसाब निवासी मुगीस अहमद अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज़ चल रहा था. बेटी का प्रेमी एक हिंदू लड़का था. 2 महीने पहले भी लड़की घर छोड़ कर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी. उसके बाद लगभग 10 दिन बाद बरला थाने के दरोगा ने उसे ढ़ूंढ़ निकाला था. उसके बाद मां बाप ने समझाया था कि उसका निकाह किसी मुसलिम लड़के से कर दिया जाएगा,हिंदू लड़के से शादी नहीं हो सकती लेकिन लड़की ने बात नहीं मानी तो बाप मुगीस अहमद ने गुस्से में अपनी बेटी को गोली मार दी.

पुलिस का क्या कहना है

क्षेत्राधिकारी बरला अभय कुमार पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि 16/9/2022 को रात्रि लगभग 2:00 बजे थाना बरला पर सूचना प्राप्त हुई कि नगला कसाब गाँव के एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है इस सूचना पर पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और संबंधित घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए तत्काल वहां से लड़की का शव बरामद कर लिया और बॉडी को मोर्चरी भिजवा दिया गया. आरोपी मुगीस की गिरफ्तारी करते हुए प्रधान पति के द्वारा जो तहरीर दी गई है उस पर मुकदमा अपराध संख्या 185/22 धारा 302 में पंजीकृत किया गया है और आगे की विधिक कार्यवाही चल रही है.

Latest news

Related news