Sunday, June 16, 2024

दरभंगा के नगर थाना प्रभारी का ऑडियो वायरल,ऑडियो में घूस लेने की हो रही है बात

दरभंगा में एक ऑडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बिहार में सुशासन की सरकार में खुलेआम पुलिस वाले के द्वारा रुपए की मांग की जा रही है. सबसे बड़ी बात है कि रिश्वत की मांग दरभंगा के आईजी के नाम पर किया जा रहा है, साथ ही खुद पुलिस वाले बता रहे हैं कि दरभंगा पुलिस कितनी भ्रष्ट है.

ये ऑडियो नगर थाना का बताया जा रहा है जिसमें बात करने वाला खुद को नगर थानाध्यक्ष बता रहा है और तीस हजार की मांग पहले किया फिर बीस हजार पर बात तय हुई .जिसके बाद खुद को नगर थानाध्यक्ष कहने वाला शख्स हाजत में बंद आरोपी को निकालने की बात कह रहा है.वो कहता है कि मुंशी भी तो कुछ लेगा. इसके बाद थाने पर आने की बात कहते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए खुद को नगर थानाप्रभारी बता रहा है.फिलहाल नगर थाना प्रभारी का नाम सतेंद्र चौधरी है.

इस पूरे मामले पर एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि मीडिया के  माध्यम से ऑडियो प्राप्त हुआ है. जांच के लिए सदर SDPO अमित कुमार को निर्देश दे दिया गया है .एसएसपी ने पुष्टि कर दी कि आवाज नगर थाना प्रभारी सतेंद्र चौधरी की ही है. उन्होंने बताया कि अनुशासनहीनता पर कार्रवाई होगी. रुपया लेने देने की भी बात हो रही है उसकी हम लोग जांच करवा रहे हैं.

Latest news

Related news