Saturday, July 20, 2024

संगम नगरी प्रयागराज में भयानक हादसा, मकान के गिरने से कई मौत ..

उत्तर प्रदेश की संगम नगरी में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक मकान के गिरने से भयानक तबाही मच गई. 6 सितंबर की दोपहर एक जर्जर मकान का देखते ही देखते धमाके के साथ अचानक से गिर पड़ा. मकान के गिरने से हलवाई समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हैं. वहीं मकान के गिरते ही धूल का गुबारा उठा. जिससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. आसपास के लोग भाग खड़े हुए. कुछ देर में ही पुलिस और प्रशासन को घटना की जानकारी हुई तो आला अफसर भी मौके पर पहुंचे.

प्रयागराज में भरभराकर गिरी जर्जर इमारत, हलवाई समेत 4 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

मामले की सूचना मिलने पर सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताते हुए अधिकारियों को बचाव और राहत कार्य तेजी से करने के निर्देश दिये. वहीं डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी हादसे पर दुख जताते हुए पीड़ितों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये देने की घोषणा की है. साथ ही घायलों का मुफ्त इलाज भी करने के निर्देश दिए .

ये पूरी घटना प्रयागराज में मुठ्ठीगंज के हटिया इलाके की है. अफसरों के मुताबिक हटिया पुलिस चौकी के ठीक सामने एक जर्जर मकान का बारजा गिरा है. जिसमें दबकर हलवाई समेत चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 40 साल का सुशील कुमार गुप्ता, 51 साल का राजेंद्र पटेल, 32 साल का नीरज केसरवानी शामिल हैं। हलांकि अभी तक एक व्यक्ति नाम पता नहीं चल पाया है.

Latest news

Related news