Thursday, February 22, 2024

“इस लिए ध्यान से देना चाहिए वोट” तेजस्वी सूर्या हुए ट्रोल

दक्षिण बेंगलुरु से बीजेपी के लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. लोग तेजस्वी सुर्या के लापता होने की पोस्ट लगा रहे है. साथ ही कोई उन्हें असंबेदनशील कह रहा है तो कोई जहरीला बेवकूफ बुला रहे है. ये सब तक हो रहा है जब बेंगलुरु में रविवार से हो रही बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालात है. शहर के 75 इलाके पानी में डूबे हैं और बाढ़ग्रसित करीब 2000 घरों के लोगों को विस्थापित होना पड़ा है. बारिश के चलते करीब 20,000 वाहन खराब हो चुके हैं. इस बीच बेंगलुरु को देश का सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाला शहर बनाने के लिए जिम्मेदार स्टार्ट-अप के मलिकों की ऐसी तस्वीरें देखने को मिली जिसने सिलिकॉन सिटी की पोल खोल दी. करोड़ों के घर डूब गए. लाखों की कार में सफर करने वाले ट्रैक्टरों पर सवार नज़र आए.


क्यों हो रहे हैं तेजस्वी सूर्या ट्रोल
दरअसल दक्षिण बेंगलुरु से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह डोसा खाते नजर आ रहे हैं और उस डोसे की तारीफ भी कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो को लेकर आम जनता के साथ-साथ विपक्ष ने भी तेजस्वी सूर्या को निशाने पर लिया. लोग सोशल मीडिया पर तेजस्वी सूर्या की जमकर आलोचना कर रहे हैं.


40 सेकंड के वीडियो में क्या?
40 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूर्या पद्मनाभ नगर में एक होटल में ‘बटर मसाला डोसा’ और उत्पम खाते और व्यंजन के स्वाद तथा गुणवत्ता की तारीफ करते दिखाई दे रहे है. वीडियो में सांसद लोगों से वहां आने और स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठाने का आग्रह भी करते नज़र आ रहे हैं.


किसने किया वीडियो को ट्वीट
कर्नाटक कांग्रेस में सोशल मीडिया की राष्ट्रीय सह संयोजक लावण्या बल्लाल ने शेयर किया. बल्लाल ने लिखा, ‘5 सितंबर का वीडियो जिसमें तेजस्वी सूर्या नाश्ते का लुत्फ उठा रहे हैं वहीं बेंगलुरु डूब रहा है. क्या वह बाढ़ प्रभावित एक भी इलाके में गए हैं?’ उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘किसी की तेजस्वी सूर्या से और उनके सहयोगियों से बात हुई? क्या वे बेंगलुरु में हैं?’


आम आदमी पार्टी ने भी सूर्या पर साधा निशाना
आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और कर्नाटक आप के कन्वीनर पृथ्वी रेड्डी ने भी इस वीडियो को शेयर किया और तेजस्वी सूर्या को निशाने साधा है. उन्होंने लिखा, ‘जब रोम जल रहा था, नीरो बांसुरी बजा रहा था. जब बेंगलुरू डूब गया, तेजस्वी सूर्या ने डोसा खाया और अब वही लोक उनका मजाक उड़ा रहे हैं जिन्होंने उन्हें सत्ता में वोट दिया था! अगली बार वोट करते समय यह तस्वीर और उसकी मुस्कान याद रखें!’

Latest news

Related news