Wednesday, May 29, 2024

पूर्णिया रैली से पहले तेजस्वी यादव का सवाल,पीएम मोदी के वादे को पूरा करेंगे अमित शाह?

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार,23 सितंबर को बिहार में सीमांचल के दौरे पर रहेंगे. गृहमंत्री अमित शाह पूर्णिया, अररिया, किशनगंज और कटिहार जिले में जनभावना रैली को संबोधित करेंगे. बिहार में सरकार के साथ समीकरण बिगड़ने के बाद बीजेपी की ये पहली बड़ी रैली है.

जानकारों के मुताबिक इस रैली में बीजेपी अपनी ताकत दिखाने की तैयारी में है. पूरे राज्य और अन्य जगहों से हजारों कार्यकर्ता सीमांचल के इन शहरों में रैली में हिस्सा लेने पहुंच रहे हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि गृहमंत्री अमित शाह की इस रैली में लाख से लेकर डेढ़ लाख तक की संख्या में समर्थक होंगे. इसके लिए सीमांचल के अलग अलग शहरों कस्बों से बसों में भर कर लोग पहुंच रहे हैं.

गृहमंत्री अमित शाह की इस रौली को 2024 की तैयारी के तौर पर भी देखा जा रहा है. रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता पहले से सीमांचल मे डेरा डाले हुए हैं.

इस बीच रैली से ठीक पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गृहमंत्री अमित शाह से सवाल पूछा है. तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के 2014 के एक भाषण का जिक्र करते हुए ये याद दिलाया है कि उन्होंने सरकार में आने पर बिहार राज्य को स्पेशल स्टेटस यानी विशेष राज्य का दर्जा देने की बात कही थी…

तेजस्वी यादव ने  सवाल पूछा है कि आठ साल पहले पीएम मोदी ने पूर्णियां आकर बिहार की जनता से वादा किया था, क्या उसे पूरा करेंगे?

 

Latest news

Related news