Tuesday, June 18, 2024

जीजा जी के साथ विभागीय बैठक में शामिल हुए तेजप्रताप, बीजेपी ने कसा तंज, “सभी मंत्रियों से शैलेशजी ज्यादा समझदार”

बिहार में सरकार बने जुम्मा-जुम्मा चार दिन हुए नहीं है और रोज़ एक नया मामला सुर्खियां बटोरने लगता है. इस बार सुर्खियों में रहे लालू के लाल तेज प्रताप. लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में ताज़ा-ताज़ा वन एवं पर्यावरण मंत्री बने तेजप्रताप यादव विभागीय बैठक में अपनी बहन मीसा भारती के पति के साथ नज़र आए. दरअसल, तेज प्रताप सरकारी बैठक में अपने जीजा शैलेश कुमार को भी साथ ले गए थे. खबरों के मुताबिक लालू यादव के दामाद शैलेश कुमार पिछले 2 दिनों से विभागीय बैठक में शामिल हो रहे हैं.
बैठक की तस्वीर और वीडियो जारी होते ही BJP हमलावर हो गई. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट करते तंज कसा, ‘बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री श्री तेज प्रताप यादव को कोई हल्के में ना ले. हमारे भाई शैलेश जी भी साथ बैठे हैं. मेरा दावा है कि राजद के सभी मंत्रियों से शैलेशजी ज्यादा समझदार- ज्ञानी- टैलेंटेड जरूर हैं. शैलेश भाई का आशीर्वाद रहा तो तेज प्रताप सबसे बेस्ट मिनिस्टर साबित होंगे.’

आपको बता दें तेजप्रताप यादव 16 अगस्त को शपथ लेने के बाद से ही एक्शन में हैं। गुरूवार को वो बिहार प्रदूषण नियंत्रण पर्षद के कार्यालय पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने परिवेश भवन में विभाग के प्रधान सचिव अरविंद चौधरी,अध्यक्ष समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की. जिन तस्वीरों पर बवाल मचा है वो तस्वीरे इसी बैठक की बताई जा रही हैं. सरकारी बैठक में तेजप्रताप यादव के बहनोई व मीसा भारती के पति शैलेश कुमार के दिखने के बाद हंगामा तो होना ही था.
वैसे सरकारी बैठक में किसी रिश्तेदार के नज़र आने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले जीतनराम मांझी जब मुख्यमंत्री बने थे तो अपने दामाद को पीएस बना लिया था। विवाद बढ़ने पर उन्हें अपने दामाद को पीएस पद से हटाना पड़ा था।

Latest news

Related news