Sunday, May 26, 2024

सुशील कुमार मोदी को मिली जान से मार देने की धमकी, पश्चिम बंगाल का रहने वाला है धमकीबाज

पटना- बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद को पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान जिले से धमकी भरा पत्र मिला है जिसमें हत्या करने की धमकी दी गई है. इस चिट्ठी के मिलने के बाद से राजनीतिक हलकों में चर्चा का बाजार गर्म है.कोई इस चिट्ठी को सच बता रहा है तो कोई इसे सुशील मोदी द्वारा प्रचार पाने का तरीका बता रहा है.

चंपा सोम (सोमा) द्वारा स्पीड पोस्ट से प्राप्त धमकी भरे पत्र में अंग्रेजी में लिखा है कि ‘मैं आपको सूचना दे रहा हूँ कि मैं तृणमूल कांग्रेस का नेता हूँ. ममता बनर्जी भारत की अगली प्रधानमंत्री बन सकती हैं. तुम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पालतू कुत्ते हो. ममता बनर्जी और नीतीश कुमार जिंदाबाद. मैं आप की हत्या कर दूँगा.

स्पीड पोस्ट से अंग्रेजी में लिखा यह पत्र चंपा सोम ने भेजा है जो पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान के रायन का रहने वाला है. इस पत्र में चंपा सोम (सोमा) ने अपना मोबाइल नंबर 7501620019 भी डाल रखा है. यह पत्र राजेंद्र नगर स्थित सुशील मोदी के निजी आवास के पते पर मिला है.

इस चिट्ठी के मिलने के बाद सुशील मोदी ने पत्र सहित, लिफाफा पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक को भेज दिया है और उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

Latest news

Related news