Saturday, February 24, 2024

जज बनकर पहुंचे सुखविंदर सिंह ने किया कुछ ऐसा कि ‘Indian Idol’ शो हुआ ट्रोल

Indian Idol Season 14: आज कल के रियलिटी शो टीआरपी के लिए किसी भी हद तक जा सकते है. कई शो में नौटंकिया होती है तो कई जगह कंटेस्टेंट अपना मजाक बनवाते हुए नज़र आतें हैं. इसी बीच एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां सोनी का पॉपुलर इंडियन आइडल में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर दर्शक कई तरह की बातें बना रहे हैं और जिसकी वजह से शो को ट्रोल कर रहे हैं.

Indian Idol
Indian Idol

सोनी एंटरटेनमेंट का पॉपलर रियालिटी शो ‘Indian Idol’ सीज़न 14 जोरों-शोरों से चल रहा है. इंडियन आइडल एक पॉपुलर रियलिटी शो है जो कई सालों से देश को बेहतरीन सिंगर देता आ रहा है. गायिकी का शौक रखने वालों का यह सबसे पसंदीदा शो है. इस रियलिटी शो में देश के कोने-कोने से लोग आकर अपनी सिंगिंग का टैलेंट दिखाते हैं.

 Indian Idol: सुखविंदर सिंह को देख लोग हुए हैरान

‘इंडियन आइडल’ में सुखविंदर सिंह ने उठाए कंटेस्टेंट के जूते. लोग काफी ज्यादा इमोशनल हो गए हैं. श्रेया घोषाल भी सुखविंदर सिंह को देखती रह गई. देश के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में हर साल की तरह इस बार भी कई टैलेंटेड सिंगर्स शामिल हुए हैं और अपनी ज़बरदस्त परफॉरमेंस दे रहे हैं. शो के नए सीजन को भी फैंस से बेशुमार प्यार मिल रहा है. शो में इस हफ्ते लेजेंडरी सिंगर सुखविंदर सिंह गेस्ट जज के तौर पर शो का हिस्सा बने है. शो में सिंगर ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

यूजर ने लिखा- ये सब TRP के लिए ड्रामा किया है

‘इंडियन आइडल’ का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें सुखविंदर सिंह एक कंटेस्टेंट को देखकर काफी इमोशमनल होते हुए नजर आ रहे हैं. सुखविंदर की आंखें नम हो गई हैं फिर वो कुछ ऐसा करते हैं, जिसे देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. फैंस भी सुखविंदर के इस वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं. फैंस सुखविंदर के इस जेस्चर की जमकर सराहना कर रहे हैं. लेकिन कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो प्रोमो देखने के बाद शो को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये सब TRP के लिए ड्रामा किया है.

Latest news

Related news