Thursday, April 18, 2024

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी के रूम में निकला सांप

अस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के कमरे से निकला सांप…दहशत में आये मिशेल जानसन ने इस्टाग्राम पर  खुद तस्वीर शेयर कते हुए लिखा कि क्यो कोई इसे पहचान सकता है कि ये किस प्रजाति का है.

ये शर्मनाक और डाराने वाला वाकया उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुआ है.दरअसल इन दिनों अस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल जॉनसन लीजेंड्स लीग क्रिकेट लीग खेलने के लिए भारत मे हैं और लखनऊ में खेला जाने वाले मौच के लिए होटल में रुके हुए है.ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज इंडिया कैपिटल्स टीम की तरफ से खेल रहे हैं.

मिशेल जॉनसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसे देखकर हर कोई डर गया.मिशेल जॉनसन ने तस्वीर  शेयर करते हुए लिखा ,क्या कोई जानता है कि यह किस प्रजाति का सांप है? यह मेरे होटल के कमरे के दरवाजे पर लटका हुआ था.

अस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने अपने साथ हुए हादसे की एक और तस्वीर थोड़ी देर के बाद सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि – सांप के सिर की एक और तस्वीर, जो पहले से बेहतर है, लेकिन अभी भी पता नहीं चला है कि इसकी प्रजाति क्या है? लखनउ में अभी तक रुकना मजेदार रहा.

दरअसल IPL की तर्ज पर ही क्रिकेट जगत से सन्यास ले चुके खिलाडियों के टूर्नामेंट का दूसरा सीजन इस बार भारत में हो रहा है. इस टूर्नामेंट में 10 देशों के दिग्गज खिलाड़ी अलग अलग टीमों में शामिल होकर अपने क्रिकेट का हुनर दिखाने मैदान पर उतरे हैं. लिजेंड्स क्रिकेटर लीग में 4 टीमें हिस्सा ले रही है.ये टूर्नामेंट 17 सिंतबर से 8 अक्टूबर तक चलने वाला है. इस टूर्नामेंट के मैच भारत के अलग अलग शहरों में आयोजित हो रहे हैं.15 मैच खेले जाने हैं .ये सभी मैच कोलकाता, लखनऊ,दिल्ली,जोधपुर,कटक और राजकोट में हो रहे हैं.

इस टूर्नामेंट में चार टीमें हैं.

भीलवाड़ा  किंग्स (कप्तान-इरफान पठान)

इंडिया कौपिटल्स (कप्तान- गौतम गंभीर)

मणिपाल टाइगर्स (कप्तान- हरभजन सिंह)

गुजरात जाइंट्स (कप्तान – वीरेंद्र सहवाग)

लखनउ में रविवार को खेले गये टूर्नामैंट  के दौरान भी खासी अव्यवस्था देखने को मिली. खेल के दौरान स्टडियम खाली था,फिर आयोजकों ने आनन फानन में स्कूली बच्चों को मुफ्त में मैच दिखाने की बात कही.रविवार को मणिपाल टाइगर्स और इंडिया कैपिट्स के बीच खेल को दौरान करीब 16 मिनट तक बिजली गुल हो गई.मोबाइल लाइट्स और कैमरा लाइट्स के बीच दर्शकों ने मैदान में घुसने की कोशिश की जिसे पुलिस ने रोका.

लखनऊ में  मैच के दौरान ही हुई अव्यवस्था और अब होटल रुम में  सांप के मिलने की खबर ने पूरी व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है.

Latest news

Related news