Friday, February 23, 2024

आपस में भिड़े शिवसैनिक,उद्धव और शिंदे गुट ने एक दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया FIR

महाराष्ट्र में उद्धव गुट और एकनाथ शिंदे गुटों के शिवसैनिकों की लड़ाई सड़कों पर उतर आई है इसका ताजा उदाहरण गणपति विसर्जन के दौरान दिखाई दिया. उद्धव गुट और शिंदे गुट के शिवसैनिक गणपति विसर्जन के दिन आपस में भिड़ गए , जिसके बाद बीती रात को दोबारा दादर इलाके में दोनों गुट के शिवसैनिकों के बीच बहसबाजी और तीखी नोकझोंक हुई.

एकनाथ शिंदे गुट के विधायक सदा सरवनकर और उनके लोग कल रात को दादर पुलिस स्टेशन पहुंचे और उन्होंने उद्धव ठाकरे गुट के लोगों पर FIR दर्ज करवा दिया.तो वही उद्धव ठाकरे गुट की ओर से विधान परिषद के विधायक सुनील शिंदे ने आरोप लगाया कि विधायक सदा सरवनकर ने लॉ ऑर्डर हाथ में लिया और अपनी बंदूक से फायरिंग की.पुलिस मामले की जांच कर रही है कि सदा सरवनकर ने फायरिंग की है या नहीं?

मुंबई में ये मामला तब सामने आया जब कल रात को उद्धव ठाकरे गुट के कुछ लोग सदा सरवनकर के बिल्डिंग के नीचे पहुंचे और नारेबाजी करने लगे. तभी वहां एकनाथ शिंदे गुट के लोग पहुंचे और दोनों गुटों में झड़प शुरू हो गई. मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया.शिंदे गुट के कार्यकर्ता संतोष तेलवने की शिकायत पर उद्धव ठाकरे गुट के 30 से 40 लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और IPC की धारा 506 के तहत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.वहीं उद्धव ठाकरे गुट ने शिंदे गुट के विधायक सदा सर्वणकर पर हवाई फायरिंग का आरोप लगाया है.उद्धव ठाकरे गुट के लोगों के भी बयान पुलिस दर्ज कर रही है .पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक बयान को वेरीफाई करने के बाद ही आगे की जांच की दिशा तय करेगी.कुल मिलाकर दादर पुलिस ने इस मामले में 30 से ज्यादा लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Latest news

Related news