Sunday, April 14, 2024

महिला के साथ अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी को मिला समाजवादी पार्टी का साथ

बलात्कार जैसे अक्षम्य अपराध करने वाले अपराधियों के लिए ‘लड़के हैं भूल हो जाती है’ जैसे जुमले देने वाली समाजवादी पार्टी अब नोयडा में ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ अभद्रता करने वाले का साथ देने मैदान में उतर आई है.
समाजवादी पार्टी का एक नौ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आने वाले 2 सितंबर को नोयडा में श्रीकांत त्यागी के परिवार से मुलाकात करेगा.सपा के मुताबिक नोयडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के परिवार के लोगों को प्रताड़ित किया है. इसके बारे में जानकारी देने के लिए सपा कार्यालय से एक विज्ञप्ति जारी की गई है, जिसमें कहा गया है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर यह प्रतिनिधिमंडल नोयडा में श्रीकांत त्यागी के परिवार से मुलाकात करेगा और परिवार को प्रताड़ित किये जाने की पूरी जानकारी लेगा. प्रतिनिधि मंडल अपनी रिपोर्ट नोयडा के सपा कार्यलय को देगा.
सपा के प्रतिनिधि मंडल में शाहिद मंजूर, नारद राय, प्रमोद त्यागी, इंदर प्रधान, सुनील चौधरी, भूषण त्यागी, सेवाराम त्यागी, श्रवण कुमार त्यागी और दीपक त्यागी शामिल हैं.प्रतिनिधिमंडल श्रीकांत त्या्गी की पत्नी अनु त्यागी और मां इंगिला त्यागी को दिनांक 5 अगस्त से 9 अगस्त तक पुलिस हिरासत में लेकर उनके साथ हुए उत्पीड़न और शोषण की सही जानकारी रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय को सौंपेगा.
श्रीकांत त्यागी नोयडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में एक महिला के साथ गाली गलौच और मापरपीट करने के मामले में जेल में हैं. श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी अन्नू त्यागी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी से जुड़े होने के कारण श्रीशांत त्यागी को अकेला छोड़ दिया गया है, और पूछताछ के नाम पर परिवार के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है.

Latest news

Related news