Saturday, July 20, 2024

सलमान खान को जान से मारने की धमकी मामले की जांच करेगी मुंबई क्राइम ब्रांच

सलमान खान को जान से मारने की धमकी के मामले में लोरेंस बिश्नोई गैंग के कपिल पंडित की गिरफ़्तारी के बाद सलमान खान को लेकर जो बातें सामने आई है उसकी गम्भीरता को देखते हुए सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की शिकायक के बाद मामले की जाँच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई.इसके पहले इस मामले की जाँच बांद्रा पुलिस कर रही थी.

अब सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के मामले में लारेंस बिस्नोई गैंग के गुर्गों से पूछताछ के लिए जल्द ही क्राइम ब्रांच मुंबई की टीम दिल्ली पहुंचेगी.

अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के आरोपी लारेंस बिस्नोई गैंग के गुर्गे संपत नेहरा से हुई पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. आइये आपको  सिलसिलेवार बताते हैं कि आखिर पूछताछ में संपत नेहरा ने क्या बताया….

*संपत नेहरा ने बताया कि वह कुछ समय पहले अंकित भादू के साथ रेकी करने मुंबई गया और कुछ समय तक दोनो घाटकोपर में रहा. जहां उसने देखा कि वह सिर्फ डिस्टेंट फायरिंग ही कर सकता है. पहले उनके पास सिर्फ पिस्टल थी, लेकिन बाद में स्प्रिंग राइफल भी मिल गई थी. स्प्रिंग राइफ चाल लाख रुपये में लॉरेंस बिस्नोई ने दिलाई थी. अंकित जल्दी वापस आ गया, लेकिन संपत वहीं रुक गया. अंकित एनकाउंटर में मारा गया. लॉरेंस ने बोला था कि लगातार जानकारी डेवलप करो.उसी के तहत कपिल पंडित, संतोष जाधव और सचिन बिश्नोई ने रेकी की. उस समय ये लोग सिद्धू के पीछे ज्यादा लगे थे.उसी के कारण बेसिक ग्राउंड वर्क किया, लेकिन सिंडिकेट का एफर्ट सिद्धू पर था.कई कोशिशों के बाद 29 मई को सिद्धु को मार दिया.

*इन्होंने सलमान खान के  फार्म हाउस का जायजा ले लिया था, सड़क का एक्सेस देख लिया था. स्पीड की लीमिट देख ली,सड़कों के गड्डे की वजह से बहुत तेज वहां नहीं चल सकते थे. गाड़ी में एक पीएसओ रहता है, ड्राइवर होता है. इसके अलावा लोकल लोगों से जानने की कोशिश की थी.गाड़ी ले ली थी कार और बाइक. फोकस छोटी पिस्टल से हमला करने की थी.

*सलमान खान के  फैन बनकर फार्म हाउस के स्टॉफ से दोस्ती करने की कोशिश की ताकि पता चल सके सलमान कब निकलता है,कौन कौन साथ रहता है.

*इस पर बहुत एक्जैक्ट नहीं बता सकते, लेकिन पुराने क्रिमिनल है, तो उनको पता है कि क्या करना है और क्या नहीं. बेसिक वारदात करने की सभी चीजों को इन्होंने कर लिया था*

लॉरेंस की गैंग है, गोल्डी बाहर है, उसका भाई भी बाहर है.सब टच में थे. सलमान को सिक्योरिटी मिली है, लोकल पुलिस ने थ्रेट एसेसमेंट किया होगा, तो उनको पता है.

सलमान खान की हत्या के लिए प्लान B….

Latest news

Related news