Sunday, May 26, 2024

सलमान खान की हत्या के लिए प्लान B….

पंजाबी गायक सिद्धु मूसेवाला का हत्या के मामले में वांछित आरोपियों को नेपाल से पकड़ने के बाद पुलिस लगातार उनसे पूछताछ कर रही है. इन आरोपियो से पूछताछ के दौरान एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है. अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए लारेंस बिस्नोई के गैंग ने बाकायदा रेकी की थी, और बैकअप प्लान B भी बनाया था.ये प्लान सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड के पहले बनाया गया था.

इस प्लान को लीड कर रहा था कनाडा में रहने वाला गैंगस्टर गोल्डी बरार, कपिल पंडित(लॉरेंस विश्नोई गैंग का शार्प शूटर) जिसे हाल में भारत नेपाल बॉर्डर से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और पंजाब पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार किया गया है.

इसक ले जो प्लान तैयार किया गया था उसके मुताबिक मुम्बई के वाज़े इलाके में पनवेल में कपिल पंडित,सन्तोष जाधव,सचिन विश्नोई थापन ने एक कमरा किराए लिया था.क्योंकि

पनवेल में बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान का फॉर्म हाउस है. उस फॉर्म हाउस के रास्ते में लॉरेंस के शूटर्स ने बकायदा रेकी कर कमरा किराए पर लिया था और करीब डेढ़ महीने तक वहां रुके रहे.

लॉरेंस के सभी शूटर्स के पास उस कमरे में सलमान पर अटैक करने में इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार, पिस्टल कारतूस मौजूद थे.

शूटर्स को ये पता था कि जब से सलमान खान का हिट एंड रन केस हुआ है उसके बाद से सलमान खान की गाड़ी बहुत कम स्पीड में चलती है और पनवेल में सलमान खान के फॉर्म हाउस पर जब भी सलमान खान आते है तो उनके साथ अधिकतर उनका PSO शेरा ही मौजूद रहता है.

यही नहीं शूटर्स ने बाकायदा उस सड़क की भी रेकी की जिस सड़क से होते हुए सलमान खान के पनवेल के फॉर्म हाउस का रास्ता जाता है.उस सड़क पर काफी गड्ढे है तो सलमान खान की गाड़ी की स्पीड फॉर्म हाउस तक महज 25 किलोमीटर प्रति घण्टे की ही रहती है.

लॉरेंस के शूटर्स ने सलमान खान के फॉर्म हाउस के सुरक्षा गार्ड्स तक से सलमान खान का फैंन बनकर दोस्ती कर ली थी ताकि सलमान खान के मूवमेंट की तमाम जानकारी  जुटा सकें.

दो बार सलमान खान उस दौरान अपने फॉर्म हाउस पर आए भी लेकिन लॉरेंस के शूटर्स अटैक करने से चूक गए थे.

Latest news

Related news