Saturday, February 24, 2024

Sakshi Malik: “मैं अपनी कुश्ती त्यागती हूं…”- प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान साक्षी मलिक का ऐलान, बृजभूषण सिंह का करीबी संजय सिंह बना WFI अध्यक्ष

महिला पहलवान साक्षी मालिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस Press Conference कर बड़ा ऐलान किया है. साक्षी मलिक ने कहा, अगर WFI अध्यक्ष बृज भूषण जैसा आदमी ही रहता है, जो उसका सहयोगी है वो अगर इस Federation में रहेगा तो मैं अपनी कुश्ती को त्यागती हूँ.

फिर छलके पहलवान बेटियों के आंसू

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहलवान बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट भी मौजूद थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखते हुए साक्षी मलिक अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाई. प्रेस कॉन्फ्रेंस से जाते हुए उन्होंने कुश्ती छोड़ने के एलान के साथ अपने रेसलिंग जूते मेज़ पर छोड़ दिए और चली गई.

“उससे मुझे क्या लेना देना…” -बृज भूषण शरण सिंह

पहलवान साक्षी मलिक के कुश्ती छोड़ने के एलान पर WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, “उससे मुझे क्या लेना देना…”

बृज भूषण शरण सिंह का करीबी संजय सिंह बना WFI के नया अध्यक्ष

आपको बता दें, इससे पहले दिन में खबर आई थी की WFI के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह का करीबी संजय सिंह को WFI का नया अध्यक्ष बनाया गया है. इसके बाद दोनों की जश्न मनाने की तस्वीरें भी सामने आई थी. अध्यक्ष बनने के बाद संजय सिंह ने कहा, “कैंप (कुश्ती के लिए) आयोजित किए जाएंगे…जिनको कुश्ती करनी है वो कुश्ती कर रहे हैं, जो राजनीति करना चाहते हैं वे राजनीति करें…”


संजय सिंह के अध्यक्ष बनने को बृज भूषण शरण सिंह ने बताया था जीत

WFI के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह ने कहा, “मैं जीत का श्रेय देश के पहलवानों और WFI के सचिव को देना चाहता हूं…मुझे उम्मीद है कि नई फेडरेशन के गठन के बाद कुश्ती प्रतियोगिताएं फिर से शुरू होंगी।’

ये भी पढ़ें-Opinion: जाति जनगणना पर आरएसएस पड़ी नरम, 2024 में बीजेपी को नीतीश के इस…

Latest news

Related news