Monday, July 15, 2024

छोटी सी लड़ाई में दोस्त ने की दोस्त की हत्या ..

संवाददाता : बी एन सिंह पप्पन

बिहार के सहरसा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. पिछले पिछले 6 दिन से पुलिस को जिस अगवा किये गये युवक की तलाश थी, उसका शव आज शहर के सौर बाजार में एक गड्डे से सड़ी गली हालत में मिली. हतियागछि वार्ड नं 31/29 से विशाल नाम का एक 18 साल का युवक इसी महीने 22 सितंबर से गायब था. युवक के पिता मनोज राय के मुताबिक इसी महीने 4 सितंबर को उनके परोस के ही रहने वाले चेतन कुमार,नंदन कुमार,गोलू कुमार ,चंदन साह ,विजय कुमार,दीपक यादव नाम के लड़कों के साथ उनके बेटे की मारपीट हुई थी जिसके बाद उन लोगों ने उनके बेटे को  धमकी दी थी कि गोली मार देंगे और इसके बाद 22 तारीख से ही बेटा घर से गायब हो गया. सूचना पुलिस को दी गई थी लेकिन आज 28 सितंबर को बेटे का शव मिला है.

इस घटना के आऱोपी युवक ने अपना गुनाह कबूलते हुए पूरी घटना बताई कि कैसे उन्होंने एक जीवन को खत्म कर दिया .आरोपी युवक ने बताया कि दोस्त दोस्त में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था,और हमलोगों को गोलू कुमार ने बुलाकर कहा कि चलो इसको मरना है.उसके बाद हमलोग गोली मारकर हत्या कर दिए और मिट्टी के अंदर दफना दिए.

इस घटना को लेकर सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि 23 तारीख को हतियागछि के पटेल नगर से आवेदन दिया था कि बेटा का अपहरण कर लिया गया है.उसी आवेदन के आलोक में इन्वेस्टीगेशन किया गया जिसमें मृतक युवक के दोस्त को पकड़ा गया जो बताया कि आपसी विवाद था, इसी विवाद को लेकर उसकी हत्या कर दी गयी है ,उसी मित्र के निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है.उन्होंने ये भी बताया कि कुछ आरोपी को गिरफ्तार किया गया है,पूछताछ जारी है

 

Latest news

Related news