Saturday, July 20, 2024

रूबी आसिफ खान ने घर में स्थापित की मां दुर्गा की प्रतिमा,विधि विधान से मना रही हैं नवरात्री

अलीगढ़ : गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर में गणेश प्रतिमा स्थापित कर सुर्खियों में आई भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान ने अब नवरात्रि के मौके पर अपने घर में मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की है. अलीगढ़ के रोरावर इलाके के शाहजमाल स्थित एडीए कॉलोनी निवासी भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की जयगंज मंडल उपाध्यक्ष रूबी आसिफ खाँन का कहना है कि वह नवरात्रि के दिनों में विधि विधान से पूजा अर्चना करेंगी और व्रत रखेंगी.

रूबी आसिफ खान ने अपने पति आसिफ खान के साथ विधि विधान से माँ दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की. उन्होंने कहा कि उनके ऊपर हालांकि हमले होते रहे हैं, फतवे जारी होते रहे हैं लेकिन वह किसी से नहीं डरती और वह अपना काम करती रहेंगी. मैं फतवे देने वालों को कहूंगी कि यह हिंदुस्तान है संभल जाएं वर्ना आगे बहुत नुकसान होगा.

मीडिया से बात करते हुए रूबी ने कहा कि मैंने मां दुर्गा की मूर्ति की स्थापना की है. मेरे मन में शुरू से ही आस्था है पूजा अर्चना की. मैं सभी तरह के त्यौहार मनाती आई हूँ. मुझे अच्छा लगता है. कोई भेदभाव ना रहे किसी के भी बीच.  हिंदू मुस्लिम सब एक रहें. मैंने माता रानी से प्रार्थना की है कि इस देश में चैन,सुकून ,अमन शांति इसी तरीके से रहे. सारे भेदभाव खत्म हो जाए. मैं अल्लाह ताला से यही दुआ करुंगी कि भेदभाव खत्म हो और ऐसे मुल्ला मौलवी जो पूरे देश को बर्बाद करना चाहते हैं उन को भगवान समझ दे. माता रानी से यही मांग है कि उनके दिमाग में यह बिठा दे, माता रानी हम सब की एक हैं और हमें सारे त्योहारों को मानना चाहिए.

Latest news

Related news