Saturday, April 13, 2024

Rohtas: पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने 3 मार्च को पटना रैली के लिए जनता को दिया न्योता

संवाददाता मिथिलेश कुमार, रोहतास(Rohtas) : रोहतास जिले के दिनारा स्थित बलदेव उच्च विद्यालय में जन विश्वास यात्रा के तहत पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जमकर केंद्र तथा राज्य सरकार पर हमला बोला.

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उत्साहित जन समूह के कहने पर आज दिनारा के मंच पर पगड़ी बांधी. जनता के कहने पर तेजस्वी ने पगड़ी बांधने पर कहा कि इस पगड़ी की लाज आपके हाथ में है. तेजस्वी ने पूछा कि इस लाज को बचाएगा. 3 मार्च को पटना में आयोजित इंडिया गठबंधन की रैली में जनता को उन्होंने न्योता दिया है. उन्होंने कहा कि आप लोगों के बीच में उनके पिता लालू प्रसाद यादव भी आज मौजूद रहते लेकिन अस्वस्थ होने के कारण को आने में असमर्थ रहे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha election 2024: मतदाताओं को जागरूक करने जहानाबाद में प्रशासन ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

मैं बिहार की जनता के लिए लड़ाई लड़ रहा हूं- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव के आगमन को लेकर आज दिनारा में अपार जन समूह के साथ काफी संख्या में राजद कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. तेजस्वी यादव बोले की मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं. मैं दो बार उपमुख्यमंत्री भी रहा हूँ मुझे अपने लिए कुछ नहीं चाहिए. मैं बिहार की जनता के लिए लड़ाई लड़ रहा हूं. मैंने जनता के बीच जो वादा किया था. उसे पूरा किया है और नौकरी भी लोगों को दी है. आगे हमारी सरकार बनने पर बेरोजगारों को और भी नौकरी दूंगा. उन्होंने कहा कि 17 माह के सरकार में 5 लाख नौकरी दी हैं. अन्य विभागों के बहाली फाइल सीएम नीतीश कुमार दबा कर रखे हैं.

 

Latest news

Related news