Saturday, April 13, 2024

रोहतास: तेजस्वी यादव की Jan Vishwas Yatra के लिए रोहतास में तैयारियां पूरी,कार्यकर्ताओं और में दिखा उत्साह

संवाददाता मिथिलेश कुमार, रोहतास: जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) के चौथे दिन यानी 23 फरवरी को 1 बजे दिन में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रोहतास जिले के दिनारा पहुंचेंगे. दिनारा में कार्यक्रम की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. प्रशासन भी सुरक्षा के मद्देनजर चाक-चौबंद में लगी हुई है.

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जन विश्वास यात्रा के चौथे दिन रोहतास के दिनारा बलदेव उच्च विद्यालय के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसको लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं. वहीं यात्रा को लेकर स्थानीय प्रशासन सजग है.

दिनारा विधायक ने तैयारियों का लिया जायजा

दिनारा विधायक विजय कुमार मंडल, रामगढ़ विधायक सुधाकर सिंह, राजद जिला महासचिव राम प्रवेश सिंह कुशवाहा, धनंजय सिंह एवं राजद जिलाध्यक्ष रामचन्द्र ठाकुर अन्य राजद कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल पर चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया और तैयारियों का जायजा लिया. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है.

Jan Vishwas Yatra को लेकर लोगो में दिखा उत्साह

बता दें कि कार्यक्रम स्थल पर लगभग 24 फीट लंबा और 16 फीट चौड़ा मंच बना है. लोगों के बैठने के लिए कुर्सी और पेयजल आदि के इंतजाम किए जाएंगे. यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं और आम जनता में उत्साह है. वहीं जिले के दिनारा सहित अन्य प्रमुख चौक-चौराहे पर होर्डिंग-बैनर लगाए गए हैं.

Jan Vishwas Yatra को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने की तैयारियां

पूर्व उपमुख्यमंत्री की यात्रा में महागठबंधन के सभी घटक दल शामिल हो रहे हैं. यात्रा की सफलता के लिए राजद, कांग्रेस, भाकपा माले सहित अन्य महागठबंधन दलों के कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है. भीड़ जुटाने को लेकर नगर और पंचायतों में भ्रमण कर रहे हैं. उनका दावा है कि जिले के सासाराम, करगहर, कोचस, बिक्रमगंज, डेहरी सहित अन्य प्रखंड से एक लाख से अधिक कार्यकर्ता और लोगों की भीड़ जुटेगी.

ऐतिहासिक होगी तेजस्वी यादव की जनसभा – राम प्रवेश सिंह कुशवाहा

इस दौरान राजद नेता राम प्रवेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि ‘तेजस्वी यादव का जनसभा ऐतिहासिक होगा. उन्होंने जो कहा,अपने 17 माह के कार्यकाल में उसे पूरा करने का काम किया है. इससे लोगों में तेजस्वी यादव के प्रति विश्वास बढ़ा है.’ इस मौके पर राजद नेता संदीप सिंह यादव,मलिक पासवान सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: Bihar School: सीएम के आदेश के बावजूद अपने आदेश पर अड़े के के…

जिला प्रशासन और अनुमंडल प्रशासन के द्वारा सुरक्षा को लेकर मजिस्ट्रेट के साथ काफी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पुलिस बल के जवानों की तैनाती की गई है. स्थानीय प्रशासन के द्वारा अनुमंडल प्रशासन ने भी निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया और दिशा निर्देश जारी किए.

 

Latest news

Related news