Thursday, February 22, 2024

RJD विधायक के SEX वीडियो ने मचाया हंगामा, फिर विवादों से घिरी नीतीश सरकार !

जब से बिहार की राजनीति में पार्टियों फेर बदल हुई है. तबसे नई महागठबंधन सरकार को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. कभी गठबंधन में शामिल नेताओं का आपराधिक इतिहास सामने आ रहा है. तो कभी महागठबंधन दलों के बीच आपसी फूट नज़र आ रही है. ऐसे में अब जो नया बवंडर सामने आया है. उसने तो CM नीतीश और उनके सभी समर्थित दलों के खेमों में खलबली मचा दी है. जी हाँ अब छपरा जिले के एक्मा विधानसभा सीट से आरजेडी के ही विधायक श्रीकांत यादव का एक MMS लीक हुआ है. जिसमें वो एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में नज़र आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. आइये आपको बताते हैं क्या है ये पूरा मामला.
बिहार की राजनीति में बवंडर मचा है. पहले से कार्तिकेय सिंह को लेकर किरकिरी झेल रही महागठबंधन की सरकार एक बार फिरसे घिरती नजर आ रही है. एक्मा से आरजेडी विधायक श्रीकांत यादव‌ का आपत्तिजनक हालत में एक महिला के साथ वीडियो सामने आया है. इसके बाद बिहार की राजनीति में जबरदस्त भूचाल आ गया है. आरजेडी विधायक का सेक्स विडियो सामने आने के बाद सरकार पर फिरसे सवाल उठने लगे हैं. सभी को आलोचनायों का सामना करना पड़ रहा हैं.
वायरल वीडियो में श्रीकांत यादव, एकमा विधायक के होने का दावा किया गया है. हालाँकि बताया ये भी जा रहा है कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो कई महीनों पहले से मौजूद है, जो आगरा के किसी वकील का बताया जा रहा. वकील और विधायक की शक्ल काफी हद तक मिलती-जुलती है. लेकिन अगर आप इस वीडियो के देखेंगे को तो इसमें दिखने वाला शख्स हूबहू श्रीकांत यादव जैसा लग रहा है. हालाँकि भारत नाउ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन दावे के मुताबिक कही न कही ये वीडियो बिहार सरकार की किरकिरी करा रही है.
वहीँ वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए RJD विधायक श्रीकांत यादव ने कहा निष्पक्ष हो जांच अगर वीडियो में वह होंगे तो छोड़ देंगे राजनीति. बता दें श्रीकांत यादव बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में RJD के टिकट पर विधायक बने थे. श्रीकांत यादव की शैक्षणिक योग्यता 8वीं पास है और वह फिलहाल करीब 52 साल के हैं.
खैर अब ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा की इस वीडियो की हकीकत क्या है.

Latest news

Related news