Monday, February 26, 2024

पटना में डीएसपी के साथ गुंडई करने वाले आरजेडी नेता पुत्र हिरासत में लिये गये

पटना में पीरबहोर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर मारने और थाने में डीएसपी के साथ बद्तमीजी करने के मामले में पुलिस ने आरजेडी नेता और लालू यादव के करीबी अनवर अहमद के बेटे अशरफ अहमद को हिरासत मे लिया है.

मामला गुरुवार रात का है .गुरुवार की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि पटना मार्केट के पास चौक पर कुछ लोग  हथियारबंद होकर बैठे हैं. इसकी जांच के लिए जब पुलिस शिया मस्जिद के पास पहुंची और लोगों के पास हथियार देखा तो पूछताछ के लिए उन्हें पीरबहोर थाना ले जाने लगी. इस क्रम में  कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर  हमला बोल दिया. ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने आसामाजिक तत्वों को हिरासत मे लेने की कोशिश की तो उन लोगों ने पुलिस के कर्मियों को दौड़ दौड़ा कर पीट दिया. आरोप है कि इसके बाद आरजेडी एमएलसी अनवर अहमद के बेटे अशरफ अहमद थाने में घुस आये और थाने में लाये गये लोगों को छुड़ाने के लिए डीएसपी के साथ बदतमीजी करने लगे.

पटना पुलिस ने आज पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार के मामले में अशरफ अहमद को हिरासत मे ले लिया है.हलांकि अशरफ अमहद ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया ,उनके साथ धक्कामुक्की हुई और उनका कुर्ता फाड़ दिया गया. वहीं पुलिस का कहना है कि सब कुछ सीसीटीवी में कैद है , जांच होगी तो सब सामने आ ही जायेगा.

Latest news

Related news