Monday, June 17, 2024

RJD के नेता ने तेजस्वी यादव Tejashwi Yadav के नाम किया छठ घाट

देश में बड़ी बड़ी जगहों के नाम राजनेताओं  के नाम पर रखे जाने से राजनीतिक पार्टियों के समर्थक इतने मोहित रहते हैं कि मौक मिलते ही अपने चहेते राजनेताओं के नाम पर सार्वजनिक जगहों पर चमकाने का मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे कई उदाहरण देश में देखने के लिए मिल जाते हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम.  इसी की देखा देखी अब बिहार में आरजेडी के कुछ समर्थकों ने नदी किनारे बने एक घाट का नाम अपने चहेते नेता लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव Tejashwi Yadav नाम कर दिया है. वैशाली जिले के इस घाट पर  छठ पूजा के लिए हजारों लोग जमा होते हैं. वैशाली जिले के इस घाट का नामकरण बिहार के तेजस्वी यादव Tejashwi Yadav पर कर दिया गया है.

 

Tejaswi Yadav Chhath Ghat
Tejaswi Yadav Chhath Ghat

Tejashwi Yadav और लालू यादव की मूर्ति लगाकर पूजा अर्चना

आपको बता दें कि ये मूर्ति जिसने बनवा है वो खुद वैशाली जिले में रहने वाला एक ऐसा बहरूपिया रहता जो अपनी हरकतों को लेकर आए दिन सुर्ख़ियों में बना रहता हैं. इ, बहरुपये ने अपने नेता की प्रतीमा भगवानपुर प्रखंड के अंतर्गत आने  वाले  कीरतपुर में लगाई है.यहां आरजेडी के नेता ने छठ के दूसरे दिन घाट के पास तेजस्वी यादव और मुखयमंत्री लालू यादव की प्रतिमा लगाकर अर्चना पूजा की और घाट का नाम तेजस्वी यादव के नाम पर रख दिया.इसके बाद राजद के नेता ने छठी मइयां से तेजस्वी यादव को सीएम बनने की प्राथना की.

आपको बता दे की दोनों की प्रतिमा लगाए जाने को लेकर पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया हैं और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा हैं.

वही केदार यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने बिहार में गरीबों की सहारा दिया है और वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बेरोजगारों को रोजगार दिया है. छठी मैया से हम प्रार्थना करते हैं कि तेजस्वी यादव को बिहार के सीएम बना द.। ताकि बिहार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में दिन दोगुना रात चौगुना विकास करें. और बिहार के हजारों लाखों युवाओं को रोजगार मिले. इसके लिए खरना के मौके पर छठी मैया की पूजा अर्चना की गई है.

Latest news

Related news