Saturday, February 24, 2024

Ranbir-Alia ने पहली बार दिया बेटी Raha के साथ पोज़, रातों रात स्टार बनी राहा

मनोरंजन डेस्क , Mumbai: बॉलीवुड स्टार्स Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के फैंस को जिस चीज का काफी समय से इंतजार था और वो घड़ी क्रिसमस पर आ गई. दरअसल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी Raha कपूर का चेहरा फैंस को दिखा दिया है. छोटी सी राहा कपूर अपने पिता रणबीर कपूर के गोद में नजर आईं और उनके साथ मां आलिया भट्ट ने भी पोज दिए। राहा कपूर की अपने माता-पिता के साथ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं.

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने क्रिसमिस लंच पर राहा की पहली झलकियां दिखाई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते हैं कि नन्ही Raha अपने माता-पिता रणबीर और आलिया की गोद में बैठी हुई दिख रही हैं. वो गोद में काफी शांत नजर आ रही है. राहा की नीली आंखें, मासूमियत और प्यारी सी मुस्कान पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

आपको बता दें कि Raha 1 साल की हो चुकी है. वहीं इस मौके पर राहा व्हाइट और पिंक ड्रेस के साथ रेड वेलवेट शूज पहने नजर आईं. वो एकदम बेबी सेंटा जैसी लग रही थी. इस मौके पर आलिया फ्लोरल बैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही, जबकि रणबीर ब्लैक जैकेट और डार्क जींस में नजर आए.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
                          Raha

ये भी पढ़ें: Arbaaz Khan Wedding: 56 की उम्र में फिर दूल्हा बने अरबाज़, जाने किसके साथ की शादी

Raha: फैंस पोस्ट पर कर रहें है कमेंट

इधर, सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की बेटी राहा का वीडियो काफी वायरल हुआ है. वहीं फैंस इस वीडियो को कपूर फैमली से कम्पेयर कर रहे हैं. दरअसल, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘राहा कपूर खानदान पर गयी है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘राहा तो ऋषि कपूर की परछाई हैं’. वहीं एक और यूजर ने लिखा है ‘राहा अपने दादा पर गयी है.’

Latest news

Related news