Thursday, April 18, 2024

कांवडियों पर नहीं तो क्या जेहादियों पर होगी पुष्पवर्षा-राकेश सिन्हा

संसद परिसर में आज AIMIM के नेता असदुद्दीन औवैसी ने कहा कि सरकार टैक्स पेयर्स के पैसों से कांवड़ियों पर हेलिकॉप्टर से पुष्प वर्षा कर रही है.ये टैक्स पेयर्स के पैसे का दुरुपयोग है. ओवैसी के इस बयान पर बीजेपी नेता राकेश सिन्हा ने जो जवाब दिया उससे विवाद शुरु हो गया है कि क्या देश का हर मुसलमान जेहादी है?
AIMIM के नेता असदुद्दीन औवैसी ने सरकार पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि “अगर कोई चंद मिनट के लिए नमाज़ पढ़ता है तो पब्लिक पॉलिसी डिस्टर्ब हो रही जाती है.मैं भाजपा से कहता हूं कि आप सबके साथ समान व्यवहार करें भेदभाव ना करें.अगर सबका साथ सबका विकास है तो हम पर फूल नहीं चढ़ाते हमारे घरों पर बूलडोजर चढ़ा देते हैं
ओवैसी ने सरकार से पूछा कि अगर कांवडियों को लिए ट्रैफिक डायवर्ट किया जा सकता है तो नमाजियों के लिए क्यों नहीं ?
ओवैसी ने कांवड़ यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश में जगह जगह पर कांवडियों पर फूल बरसाने पर सरकार को घेरते हुए कहा कि -कांवड़ यात्रा पर आप टैक्सपेयर्स के पैसों से हेलीकॉप्टर से फूल बरसा रहे हैं.पुलिस के ऑफिसर उनके पैरों की मालिश कर रहे हैं. य़ात्रा के दौरान गाजियाबाद में आपने लोहार की दुकान को बंद करवा दिया.मेरठ के एक पुलिस स्टेशन में एक मुसलमान ऑफिसर का आपने नाम हटवा दिया.
ओवैसी ने सरकार पर आरोप लगाया कि एक तरफ सरकार सबका साथ सबका विकास की बात करती है लेकिन जब मौका आता है तो पक्षपात करती है.
असदुद्दीन ओवैसी के इस आरोप का जवाब बीजेपी नेता राकेश सिन्हा ने देते हुए कहा कि “ फूल कांवडियों पर नहीं तो क्या जिहादियों पर बरसाये जायेंगे.ओवैसी तो चाहेंगे कि जेहादियों पर पुष्पवर्षा हो. हिंदुस्तान शिवभक्तों का देश है.शिवभक्त लोक कल्याण की बात करते हैं .जो जेहादी है उनपर फूलों की नहीं गोलियों की वर्षा होनी चाहिये

Latest news

Related news