Saturday, February 24, 2024

Rahul Gandhi ने मां के साथ बनाया मुरब्बा, पूछा- BJP वाले लेना चाहें तो…मां सोनिया ने दिया जवाब

दिल्ली:राहुल गांधी Rahul Gandhi ने नया साल खत्म होने के पहले शाम को एक वीडियो शेयर किया.वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा- ‘माँ, यादें और मुरब्बा, नया साल मुबारक हो’.राहुल और सोनिया गांधी ने अपने किचन गार्डन से तोड़े ताजे फलों से घर पर संतरे का मुरब्बा बनाकर दिन का जश्न मनाया.राहुल गांधी ने बताया कि मुरब्बा बनाने का नुस्खा उनकी बहन प्रियंका गांधी का है.

Rahul Gandhi ने यूट्यूब चैनल पर 5 मिनट का वीडियो शेयर किया

राहुल गांधी ने यूट्यूब चैनल पर 5 मिनट के वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने मुरब्बा बनाने की रेसिपी अपलोड की है.वीडियो में सोनिया गांधी ने अपना अनुभव भी भी साझा किया कि कैसे उन्होंने दशकों पहले भारतीय व्यंजनों के अनुकूल होना सीखा.सोनिया गांधी ने कहा जब मैं यहां आई, तो मुझे भारतीय स्वादों, खासकर मिर्च के अनुकूल होने में थोड़ा टाइम लगा.वीडियो की शुरुआत टोकरी लेकर अपने किचन गार्डन में फल लेने के साथ शुरू होता है. बगीचे में फल को डंठल से काटते हुए राहुल गांधी ने कहा,मम्मी, आप काटती क्यों हो? आप इसे तोड़ती क्यों नहीं हैं? इस पर सोनिया गांधी ने कहा असल में यह प्रियंका की रेसिपी है.

राहुल ने बीजेपी को ऑफर की जैम

बगीचे से फल तोड़ने के बाद राहुल और सोनिया गांधी किचन के अंदर आए और संतरे को साफ करना शुरू कर दिया.इसके बाद राहुल गांधी ने कम आंच पर एल्यूमीनियम के बर्तन में फलों के गूदे और चीनी के पीले मिश्रण को हिलाते हुए कहा बीजेपी पर तंज कसा,उन्होंने कहा अगर बीजेपी के लोग जैम लेना चाहते हैं, तो वे ले सकते हैं.इसके साथ ही अपनी मां से सवाल भी किया की आप क्या कहती हैं, मम्मी?सोनिया गांधी ने जवाब दिया,वे इसे हम पर फेंक देंगे और दोनों हंस पड़े.वीडियो को काफी फनी अंदाज़ में बनाया गया है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.

Latest news

Related news