Sunday, May 26, 2024

राहुल-अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- विदाई झांकी की तैयारी कर रहे …..

उत्तर प्रदेश। झांसी में कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने साथ मिलकर एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने अपने भाषण में कहा- लोकसभा चुनाव के चार चरण खत्म हो चुके हैं और बीजेपी का ग्राफ लगातार गिर रहा है. झांसी के लोग बीजेपी की ‘विदाई की झांकी’ की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा इस चुनाव में झांसी सीट पर ‘इंडिया’ गंठबंधन प्रत्याशी प्रदीप जैन की बंपर जीत होगी।

भाजपा ने किसानों की जेब का पैसा लूटा है
अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करते हुए बोले- देश में किसानों की लूट हुई है और किसानों के जेब का पैसा भाजपा वालों ने अपनी जेब में कर लिया है। यह (बीजेपी) वालों ने कहा था कि आय दो गुनी होगी लेकिन कोई बताए कि क्या आए दो गुनी हुई? नहीं बल्कि लाइट, डीजल और खाद के पैसे बढ़ गए। सपा प्रमुख ने कोविड वैक्सीन को लेकर कहा- जिन्होंने वैक्सीन लगवाई है, उन्हें दिल की बीमारी हो रही है।

कोविड टाइम पर लोगों से नाच-गाना करवाया
वहीं कांग्रेस और सपा की जॉइंट रैली में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा- कि इन लोगों ने शहरों में स्मार्ट सिटी के नाम पर छाते लटका दिए। कोविड का समय था तो कई हजारों लोगों की मौत हुई, लेकिन इन्होंने नाच-गाना और थाली बजवाद दी। राहुल ने आगे कहा- जब आपकी जमीन छीनने का समय आता है, तो इन्हें एक सेकेंड का भी समय नहीं लगता है. इधर-उधर की बातें कर दो मिनट में आपकी जमीन हड़प लेते हैं।

सरकार सबके बैंक अकाउंट में 8500 डालेगी
कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष ने कहा ये भाजपाई 22 अरबपति बना रहे हैं लेकिन हम करोड़ों भारतीयों को लखपति बनाने जा रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा- हर परिवार में से एक महिला का नाम चुना जाएगा और फिर उसके बैंक अकाउंट में हर साल 1 लाख रुपए भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि एक जुलाई को झांसी में लाखों लोग जागेंगे, सरकार सबके बैंक अकाउंट में 8500 डाल देगी. इसी तरह से हर महीने करोड़ों लोगों के बैंक अकाउंट में 8500 डाले जाएंगे।

Latest news

Related news