Sunday, April 14, 2024

पैगंबर टिप्पणी मामला: MLA टी राजा को BJP ने किया निलंबित

विधायक टी राजा सिंह को बीजेपी ने पार्टी से निलंबित कर दिया है. टी राजा को मंगलवार पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. बीजेपी ने राजा को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है और 10 दिन में जवाब मांगा है. नोटिस में उनसे पूछा गया है कि क्यों न आपको पार्टी से निष्कासित कर दिया जाए.

टी राजा को सिटी टास्कफोर्स ने किया गिरफ्तार
इससे पहले मंगलवार सुबह हैदराबाद में बीजेपी विधायक टी राजा को हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स ने गिरफ्तार कर लिया था. बीजेपी विधायक टी राजा पर आरोप है कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के खिलाफ जारी अपने बयान में उन्होंने पैंबम्बर के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है. टी राजा सिंह तेलंगाना के गोशामहल विधानसभा सीट से विधायक हैं.
टी राजा के खिलाफ हैदराबाद में प्रदर्शन
बीजेपी विधायक टी राजा के विवादित बयान पर गुस्साए लोगों ने हैदराबाद के दबीरपुरा भवानी नगर समेत हैदराबाद के कई इलाकों में लोगों ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करने वालों में AIMIM के नेता भी शामिल थे. बता दें कि बीजेपी विधायक टी राजा सिंह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं.
AIMIM ने प्रधानमंत्री से पूछा “क्या आप इसकी निंदा करेंगे”
तेलंगाना BJP विधायक राजा सिंह के कथित बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा- हम देश के पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी से पूछना चाहते हैं कि क्या आप इसकी निंदा करेंगे. मैं भाजपा विधायक द्वारा दिए गए बयान की निंदा करता हूं। बीजेपी तेलंगाना में अमन को खराब करना चाहती है, बीजेपी हैदराबाद के अमन को खराब करना चाहती है और यहां पर बीजेपी सांप्रदायिक दंगे कराना चाहती है.

Latest news

Related news