Sunday, June 16, 2024

नीतीश कुमार के आरोप पर प्रशांत किशोर का पलटवार-नीतीश कुमार की उम्र हो गई …..

नीतीश कमार -प्रशांत किशोर के बीच जुबानी जंग

बिहार में बीजेपी जेडीयू के उठापटक के बीच अब सीएम नीतीश कुमार और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बीच भी जुबानी जंग तेज है.नीतीश कुमार ने शनिवार को  प्रशांत किशोर पर आरोप लगाया था कि वो बीजेपी के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं, साथ ही ये भी कहा कि प्रशांत किशोर जेडीयू का विलय कांग्रेस मे करवाना चाहते हैं.

नीतीश कुमार की उम्र हो गई है-प्रशांत किशोर

सीएम नीतीश कुमार के इस बयान पर अब प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है. प्रशांत किशोर ने आज कहा कि नीतीश कुमार पर उम्र का असर हो गया है. वो कहना कुछ चाहते हैं और बोल कुछ और जाते हैं.प्रशांत किशोर ने कहा कि वो राजनीतिक रुप से अकेले हो गये हैं, जिन लोगों से घिरे हैं उनपर खुद भी भरोसा नहीं करते हैं, राजनीतिक रुप से डरे हुए हैं इसलिए कुछ भी बोलते हैं.

आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी

दरअसल प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार में जनसुराज यात्रा निकाल रहे हैं.इस दौरान प्रशांत किशोर ने कहा था कि उन्हें नीतीश कुमार ने मिलने के लिए अपने घर बुलाया था. नीतीश कुमार ने उन्हें अपना उत्तराधिकारी बताते हुए कहा था कि  जेडीयू में शामिल हो जाइये. जिसके बाद मेरी अपनी पार्टी के कार्यकर्ता मुझसे नाराज हो गये थे कि मैं नीतीश कुमार से मिलने क्यों गया. प्रशांत किशोर ने ये भी दावा किया कि उन्हें प्रलोभन दिया गया लेकिन कितना प्रलोभन कितना भी बड़ा हो, वो पीछे नहीं हटेंगे. इसी बयान का जिक्र करते हुए जब नीतीश कुमार से पत्रकारों ने पूछा तो नीतीश कुमार ने सीधे सीधे कहा कि उन्होंने प्रशांत किशोर को कोई ऑफर नहीं दिया है.वो ऐसे ही बोलते रहते हैं.उनका कोई ठौर ठिकाना नहीं है.आजकल जहां गये हैं बीजेपी में ,तो उनके हिसाब से काम कर रहे हैं.

Latest news

Related news