Saturday, February 24, 2024

पावर स्टार Pawan Singh के नए गाने ने बढ़ाई भोजपुरी म्यूजिक लवर्स में गर्मी, Viral हुआ ‘आरा बलिया छपरा’ गाना

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना “आरा बलिया छपरा” ने रिलीज के साथ भोजपुरी म्यूजिक लवर्स की गर्मी बढ़ा दी है. पवन सिंह का यह गाना आज सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और पलक झपकते गाने ने ट्रेंडिंग स्पीड पकड़ ली है. इस गाने को पवन सिंह ने भोजपुरी की चर्चित सिंगर अनुपमा यादव के साथ मिलकर गया है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. ये गाना, सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल के साथ लीडिंग म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऍप्प्स पर भी उपलब्ध हैं.

इस गाने की खास बात यह है कि इसे एक बार फिर से सारेगामा हम भोजपुरी लेकर आऍ है, जिन्होने पवन सिंह का पिछला गाना “लाल घाघरा” खूब लोकप्रिय हुआ था. उसे गाने की अपार सफलता के बाद पवन सिंह और सारेगामा हम भोजपुरी का यह नवीनतम गाना एक बार फिर से भोजपुरी संगीत प्रेमियों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है.

वहीं, बात अगर गाना “आरा बलिया छपरा” के म्यूजिक वीडियो की करें तो इसमें पवन सिंह के साथ बबली गर्ल ऋतु सिंह नजर आ रही हैं. गाने के म्यूजिक वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री बवाल लग रही है.  स्वैग भी खूब निखर कर सामने आ रहा है. इस गाने के जरिए सारेगामा हम भोजपुरी में एक बार फिर से बता दिया है. वह क्यों भोजपुरी में सबसे ज्यादा लोकप्रिय म्यूजिक चैनल है.

आपको बता दें कि सारेगामा हम भोजपुरी में इस गाने को अलग कॉन्सेप्ट से बनाया है. गाना “आरा बलिया छपरा” में स्त्री द्वारा महसूस किये गये धोखे और दिल दुखाई की पीड़ा को व्यक्त किया गया है. यह खूबसूरत गाना पावर स्टार पवन सिंह द्वारा गाया गया हिस्सा, “आरा, बलिया, और छपरा” के लोगों की गर्मी और करीबी का जश्न मनाता है.
इस गाने मे पवन जी एक हुक स्टेप्स भी कर रहे हैं जिस पर कोई भी झूमने को मजबूर हो जाएगा.

पॉवर स्टार पवन सिंह बोले – “ आरा, बलिया, छपरा इस गाने मे, भोजपुरी संस्कृति की महक के साथ, एक अपना अलग स्वैग भी हैं” मैने पूरी कोशिश की है की इसे पुरी पॉवर के साथ आप सभी फान्स के लिये, गाउँ! आप अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखिए”*
“आरा बलिया छपरा” में संगीत का संयोजन शुभम राज SBR ने किया है, जबकि गीत को लिखा है विनय बिहारी ने. कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा है. गाने में अनुपमा यादव और पवन सिंह के साथ एडिशनल वॉइस आरोही भारद्वाज की भी है.

Latest news

Related news