Monday, February 26, 2024

स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेटी में पोस्टर लगे

गोवा में बेटी के बार रेस्टोरेंट चलाने के आरोपों से घिरी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अब अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी विरोधियों के निशाने पर हैं. स्मृति ईरानी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंची,जहां जगह जगह पर दीवारों पर उनके नाम के पोस्टर लगे दिखाई दिये.ये पोस्टर अपने सांसद के स्वागत के लिए नहीं बल्कि उनके इस्तीफे की मांग के साथ लगाये गये थे.
किसी ने पोस्टर पर लिखा –बारओनर, काले कारनामे .
अलग अलग नारों के साथ पोस्टर शहर मे कई जगहों पर लगाये गये थे. अमेठी शहर के साथ साथ जगदीशपुर में भी पोस्टर लगाये गये थे .सांसद स्मृति ईरानी के आने से पहले पुलिसकर्मी पोस्टरों को हटाते हुए दिखाई दिये.
दरअसल पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को निशाने पर लेते हुए उनकी बेटी पर अवैध लाइसेंस पर इंटरनेशनल रेस्टोरेंट-बार चलाने का आरोप लगाया है और स्मृति ईरानी के इस्तीफे की मांग की है. हलांकि कांग्रेस के जिन नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस करके स्मृति ईरानी की बेटी पर आरोप लगाया था , स्मृति ईरानी ने उन सभी को कानूनी नोटिस भेजा है. स्मृति ईरानी लगातार सफाई दे रही हैं कि उनकी बेटी जोइस ईरानी अभी मात्र 18 साल की है और वो कॉलेज मे पढ़ाई कर रही है. उसका कोई रेस्टोरेंट नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं ,जिसमें खुद जोइस ईरानी बता रही है कि ये उनका रेस्टोरेंट है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जोइस का परिचय एक बेहद कम उम्र इंटरप्रिनियोर के रुप में कराया जा रहा है. वो कहती है कि गोवा टूरिस्ट हब है ,यहां लोकल फूड और घूमने फिरने की जगहें तो हैं लेकिन इंटरनेशनल फूड की कमी है. इसलिए यहां इंटरनेशलन फूड परोसा जाता है और उसे बेहद पंसद भी किया जाता है.

Latest news

Related news