Thursday, February 22, 2024

Rakesh Mishra : शादी की पहली सालगिरहा पर भोजपुरी इंडस्ट्री से मिली शुभकामनाएं, कहा पत्नी के आने से जिंदगी बदल गई

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर लोकप्रिय सिंगर Rakesh Mishra ने देर रात राजधानी पटना में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ शादी की पहली सालगिरह धूमधाम से मनाई. इस अवसर पर राकेश मिश्रा के पारिवारिक सदस्य के साथ उनके कई चाहने वाले मौजूद रहे, जिन्होंने उन्हें शादी की सालगिरह की शुभकामनाओं के साथ उनके उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की. साथ ही उनके बच्चे को भी आशीर्वाद दिया. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा की शादी पिछले ही साल दिसंबर में हुई थी. उसके बाद उनके घर एक नन्हा मेहमान भी आया.

Rakesh Mishra
                                                                   Rakesh Mishra

भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी दी शुभकामनाएं

राकेश मिश्रा को भोजपुरी इंडस्ट्री से भी खूब सारी शुभकामनाएं मिली, जिसके लिए उन्होंने सभी को आभार व्यक्त किया और कहा कि यह मेरी जिंदगी के खूबसूरत पलो में से एक है. मेरी धर्मपत्नी और बच्चे के आने से जिंदगी जीने का नजरिया बदल गया. खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मेरी धर्मपत्नी का मेरे हर कदम पर सार्थक सहयोग और साथ मिला. इसके लिए मैं उनका शुक्रिया अदा भी करना चाहता हूं. साथ ही जिन लोगों ने हमारी शादी की सालगिरह पर बहुत सारे शुभकामना भरे संदेश भेजें हैं, उनका भी मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं.

भोजपुरी संगीत में अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते है मिश्रा

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा भोजपुरी इंडस्ट्री के वायरल कलाकारों में से एक हैं, जिनके गाने आते ही वायरल ट्रैक पर तेजी से दौड़ने लगते हैं. राकेश मिश्रा की अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग है. राकेश मिश्रा बेहतरीन सिंगर के साथ-साथ गीतकार और अभिनेता भी है. इस बात को भोजपुरी के दर्शक भी मानते हैं और जानते हैं कि राकेश मिश्रा के गाने का अलग ही अंदाज है इसीलिए उनके सारे गाने भोजपुरी श्रोताओं के बीच खूब सुने और देखे जाते हैं.

ये भी पढ़ें-सुशासन की सरकार में न्याय को तरसता परिवार,जमीन विवाद Land Dispute का है मामला

Latest news

Related news