Saturday, February 24, 2024

Delhi MLA horse trading कौन हैं वो सात लोग?दिल्ली सीएम केजरीवाल से दिल्ली पुलिस ने किया सवाल, मांगे सबूत

नई दिल्ली : बिहार और झाऱखंड के बाद अब दिल्ली में हचचल बढ़ रही है. दिल्ली में विधायकों की खरीद फरोख्त Delhi MLA horse trading मामले में पुलिस ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से सबूत मांगे हैं. इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस की टीम शुक्रवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंची थी, फिर आज लगातार दूसरे दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम सीएम अरविंद केजरीवाल के दफ्तर घर पहुंची और पांच घंटे की छानबीन के बाद बाहर आई है.इस दौरान दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस भी सर्व किया है और तीन दिन के अंदर नोटिस मे पूछे गये सवालों के जवाब देने के लिए कहा है.

Delhi MLA horse trading मामले में  पूछे हैं दो सवाल

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने अरविंद केजरीवाल औऱ आप सरकार की मंत्री आतिशी से दो सवाल पूछे हैं जिसका जवाब तीन दिन के अंदर देने के लिए कहा है.

  1. आपने विधायकों की खरीद फरोख्त के जो आरोप लगाये हैं उसके सबूत क्या हैं?
  2. उन सात विधायको के नाम बतायें, जिनके आधार पर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप लगाये थे

आप सरकार की मंत्री आतिशी के पास भी जायेगी पुलिस

क्राइम ब्रांच की टीम रविवार को आप सरकार की मंत्री आतिशी के घर भी जायेगी. जानकारी के मुताबिक दिल्ल पुलिस ने मंत्री आतिशी के घर जान के लिए रविवार सुबह 10 बजे का समय तय किया है. आतिशी फिलगाल शहर से बाहर हैं, अगर वो आज रात दिल्ल वापस आ जाती है तो रविवार सुबह दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच उनके घर भी पहुंचेगी.

क्राइम ब्रांच किस मामले की कर रही है जांच ?

आपको बता दें कि 27 जनवरी को दिल्ली में दिल्ली सीएम ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट किया जिसमें लिखा था कि उनके 7 विधायकों को तोड़ने का  कोशिश की जा रही है. इन सात विधायकों को संपर्क करके कहा गया कि थोड़े दिन में हम अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तार कर लेगें, फिर MLA को तोड़ेंगे, 21 लोगों से बात हो गई है, औरों के भी तोड़ेंगे, फिर दिल्ली में आम आदमी की सरकार का गिरा देंगे. 25 करोड़ देंगे आ जाओ, औऱ बीजेपी से चुनाव लड़ो . अब दिल्ली पुलिस का क्राइम ब्रांच ने आरोप लगाने वाले सीएम केजरीवाल से पूछा है कि उन्होने जो आरोप लगाये हैं, उसके सबूत क्या हैं?

ये भी पढ़ें:- Model Poonam Pandey death mystery ना तो किसी ने डेडब़ॉडी देखी ना,अंतिम संस्कार की कोई खबर !

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने पोस्ट में लिखा कि “इसका मतलब किसी शराब घोटाले की जाँच के लिए मुझे गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं। पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए। लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी MLA भी मज़बूती से साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे.”

Latest news

Related news