Saturday, April 13, 2024

BJP Convention: NDA को 400 पार कराने के लिए भाजपा को 370 का मील का पत्थर पार करना ही होगा-PM मोदी

दिल्ली में चल रहे बीजेपी के दो दिन के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- अगले 100 दिन जोश संग काम करना है और एक एक वोटर तक पहुंचना है. मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि “विपक्षी दल भले ही योजनाओं को पूरा करना ना जानते हो लेकिन झूठे वादे करने में इनका कोई जवाब नहीं रहा है…हमारा वादा है विकसित भारत का. इन लोगों ने स्वीकार कर लिया है कि ये लोग भारत को विकसित नहीं बना सकते, सिर्फ भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसने इसका सपना देखा है… हमने तीसरे टर्म में भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बनाने का संकल्प लिया है और यह मोदी की गारंटी है.”

पीएम मोदी ने गिनाई अपनी सरकार की उपलब्धियां

वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, “बीते 10 वर्ष साहसी फैसलों और दुर्गामी निर्णयों के नाम है… अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कर हमने 5 सदियों का इंतजार समाप्त किया है… 7 दशक बाद देश को अनुच्छेद 370 से मुक्ति मिली है… 4 दशक बाद वन रैंक, वन पेंशन की मांग पूरी हुई है, 3 दशक बाद देश को नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति मिली है. 3 दशक बाद लोकसभा और राज्यसभा में महिलाओं को आरक्षण मिला है.”

NDA को 400 पार कराने के लिए भाजपा को 370 का मील का पत्थर पार करना ही होगा

वहीं पीएम मोदी एक एक बार फिर लोकसभा चुनावों में एनडीए के लिए 400 पार का नारा देते हुए कहा कि, “आज विपक्ष के नेता भी NDA सरकार 400 पार के नारे लगा रहे है. NDA को 400 पार कराने के लिए भाजपा को 370 का मील का पत्थर पार करना ही होगा.”

सोनिया गांधी का लक्ष्य राहुल गांधी को PM बनाना-अमित शाह

वहीं अधिवेशन में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि, “इनकी(INDIA गठबंधन) राजनीति में उद्देश्य क्या है? PM मोदी आत्मनिर्भर भारत, 2047 के भारत का लक्ष्य रखते हैं। सोनिया गांधी का लक्ष्य राहुल गांधी को PM बनाना, पवार साहब का लक्ष्य बेटी को CM बनाना, ममता दीदी का लक्ष्य भतीजे को CM बनाना, स्टालिन का लक्ष्य बेटे को CM बनाना, लालू यादव का लक्ष्य बेटे को CM बनाना, उद्धव ठाकरे का लक्ष्य बेटे को CM बनाना और मुलायम सिंह यादव तो बेटे को CM बनाकर ही गए… जिनका लक्ष्य परिवार के लिए सत्ता हथियाना हो वह क्या गरीब का कल्याण करेगा?”

आपको बता दें बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन का आज आखरी दिन है. दो दिन क इस सम्मेलन में चर्चा का केंद्र लोकसभा चुनाव 2024 रहा. बीजेपी के नेताओं से लेकर अध्यक्ष तक के सभी कार्यकर्ताओं को मैदान में उतरने और पूरे जोश से चुनाव लड़ने की नसीहत दी.

ये भी पढ़ें-Kamal Nath: बीजेपी में जाने की चर्चाओं के बीच बोले कमल नाथ “मेरी तो कहीं बात नहीं हुई”, दिग्विजय बोले-”उनपर भी ED, IT, CBI का दबाव”

Latest news

Related news