Monday, July 15, 2024

जन्मदिन पर कोई कार्यक्रम नहीं होता तो मैं अपनी मां के पास जाता और आशीर्वाद लेता-पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 72 वें जन्मदिन पर दुनिया भर से बधाई संदेश मिल रहे हैं. हिंदुस्तान में भी राजनेता से लेकर फिल्म जगत के लोग,सभी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर दीर्घायु होने की कामना के साथ अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बधाई संदेश में पीएम मोदी के दीर्घायु होने और स्वस्थ रहने की कामना की.

वहीं बालिवुड से भी कई अभिनेताओं ने पीएम को बधाई  संदेश भेजा है.अभिनेता शाहरुख खान ने लिखा है कि देश के लोंगों के कल्याण के लिए आप जो कुछ कर रहे हैं वो प्रशंसनीय है.ईश्वर आपको स्वस्थ रखें और मजबूत बनाये रखें. अभिनेता शाहरुख खान ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के साथ साथ एक दिन अवकाश लेकर अपने लिए वक्त बिताने के लिए भी कहा.

अभिनेता अक्षय कुमार ने पीेम मोदी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है- आपका नजरिया, आपकी गर्मजोशी, और काम करने की आपकी क्षमता , आपकी कई खूबियों में से कुछ चीजें जो मुझे बहुत प्रेरणा देती हैं. जन्मदिन की शुभकामनाएं.@नरेंद्र मोदीजी,आपके स्वास्थ्य,खुश और आने वाले वर्ष के गौरवशाली होने की कामना करता हूं

 

वहीं अभिनेता अभिषेक बच्चन ने प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामना देते हुए लिखा है..माननीय प्रधानमंत्री जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं.

प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर बधाईयां देने वालों काी तांता लगा हुआ है लेकिन पीएम मोदी को मलाल रहा कि वो हर बार की तरह इस बार अपनी मां का आशीर्वाद लेने अहमदाबाद नहीं जा सके. पीएम मे मध्यप्रदेश में कार्यक्रम के दौरान कहा कि अगर मेरे जन्मदिन पर कोई कार्यक्रम नहीं होता तो मैं अपनी माता के पास जाता और उनका आशीर्वाद लेता.आज जब मेरी मां देखेंगी कि मध्यप्रदेश के आदिवासी अंचल की लाखों माताएं मुझे आशीर्वाद दे रही हैं तो उन्हें जरुर संतोष होगा.

 

Latest news

Related news