Sunday, December 3, 2023

अपने नए गाने ‘Jhalkata’ के साथ राकेश मिश्रा ने एक बार फिर जीता दर्शको का दिल

एंटरटेनमेंट की दुनिया से आज आपके लिए एक नयी खबर सामने लाये है. जैसे कि आप लोग जानते है कि राकेश मिश्रा एक जाने माने सुपर स्टार है. फिलहाल ही मे उनका एक शनदार गाना सामने आया है. इस गाने ने फैंस के बीच धमाल मचा दिया है और फैंस इस गाने को बहुत प्यार दे रहे है. दशहरा के ख़त्म होने के बाद राकेश सुपर स्टार का नया गाना ‘झलकता ‘ Jhalkata रिलीज़ होते ही लोगो के दिलो पर छा गया है. इस गाने में राकेश मिश्रा और शिल्पी राज कि आवाज़ सुनने को मिली है और इन आवाजों को सुनके लोगो के दिलो मे इस गाने ने अपनी एक अलग जगह बना ली है. राकेश मिश्रा के इस गाने को अगर आप सुनना चाहते हो तो त्रिमूर्ति म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है. जहा आप भी इस गाने का आनंद ले सकते है.

नवरात्रि के बाद एक बार फिर से राकेश मिश्रा अपने कमर्शियल गाने के साथ अपने अंदाज़ मे दिखने लगे है. इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने अपने दर्शको से इस गाने को बहुत प्यार देने की अपील की है. राकेश मिश्रा ने इस गाने को लेकर कहा है कि ‘झलकता’ गाना एक कमर्शियल भोजपुरी गाना है. माता के प्रस्थान के बाद लोगो में थोड़ी उदासी आ जाती है लेकिन हमारा ये गाना आपकी ज़िन्दगी में आनंद और खुशियों को जारी रखेगा. उन्होंने कहा है कि ये गाना सभी उम्र के लोगो के लिए है. हमने ये गाना बहुत उम्मीद और प्यार के साथ, अपने दर्शको के लिए बनाया है उम्मीद करता हूँ कि यह गाना आप सबको बहुत पसंद आये. अगर आप इसी तरह अपना आशीर्वाद मेरे साथ रखे. आगे जाकर आप मेरे सभी गानो को इतना ही प्यार दे.

आपको बता दे कि इस गाने को राकेश मिश्रा और शिल्पी राज ने गाया है, इस गाने को और दिलचस्प बनाने लिए, आपको वीडियो में सपना चौहान की शानदार उपस्थिति नजर आयी है. इस गाने के गीतकार आजाद सिंह है. संगीतकार विशाल सिंह साहिल है. वीडियो डायरेक्टर पवन पाल है. डीओपी श्रवण पाल और सनी सूरज है. एडिटर अंगत पाल है. कोरियोग्राफर गुलाम हुसैन और सहायक कोरियोग्राफर अनीश चौधरी है. निर्माता कुमार आलम और पीआरओ रंजन सिन्हा है.

Latest news

Related news