Thursday, February 22, 2024

Chahat Pandey:सोशल मीडिया पर AAP उम्मीदवार के वायरल डांस वीडियो को लेकर एक दूसरे से भिड़े लोग

नई दिल्ली :  मध्यप्रदेश में अब  लोगों को मतगणना का इंतजार है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसे लेकर इंटरनेट पर लोग एक दूसरे से भिड़ गये हैं. वीडियो चाहत पांडेय Chahat Pandey नाम की एक लड़की का है जो अपने घर के ड्राइंग रुम में सिंबा Simba फिल्म का गाना ‘लड़का आंख मारे’ पर जबर्दस्त डांस करती दिखाई दे रही है. एक यूजर ने इसे सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-ये मध्यप्रदेश के दमोह से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार की चाहत पांडेय Chahat Pandey की है.

Chahat Pandey के वायरल वीडियो से भड़के लोग

लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुआ, लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी. लोग वीडियो शेयर करनेवाले की मंशा पर सवाल उठाने लगे और कहने लगे कि एक खास मानसिकता के तहत इस तरह के वीडियो वायरल किये जा रहे हैं.ये लोग महिलाओं की आजादी के विरोधी हैं. यूजर्स बता रहे है कि चाहत पांडेय चुनाव लड़ने से से पहले टीवी एक्ट्रेस रह चुकी है. ऐसे में ऐसा वीडियो बना देना कौन सी बड़ी बात है?   वहीं वीडियो  साझा करने वाले यूजर्स  इसे राजनेता के सम्मान से जोड़ कर बता रहे हैं. उनका कहना है कि लोग राजनीति में आना चाहते हैं उनके लिए ये आचरण ठीक नहीं है

एक यूजर ने इस वीडियो के जवाब में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के 1998 के मिस इंडिया कांटेस्ट की तस्वीरें शेयर की हैं, की और कहा कि ये तो मिनिस्टर है….

सोशल मीडिया पर लोग बीजेपी की खोल रहे हैं पोल

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं, कि ये बात वो लोग कर रहे हैं जो अपनी ही पार्टी की वरिष्ठ सांसद (हेमा मालिनी ) को नचवा देने की बात करते हैं.

इस वीडियो को शेयर करने वाले से यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या आपके घरों में आपकी बहनें बेटियां गाती -नाचती नहीं है, अगर कोई खुश है तो इसमें किसी को क्या दिक्कत है. आप मे क्य टैलेंट है , आप भी दिखाईये.

ये भी पढ़े़ :- Uttarakhand Tunnel Collapse: फिर शुरु हुआ टनल में ड्रिलिंग का काम, जानिए अभी मिशन…

 

टीवी एक्टर रह चुकी है चाहत पांडेय

आपको बता दें कि चाहत पांडेय ने 17 साल की उम्र से टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरु किया और कई मशहूर सीरियल जैसे तेनालीरामा, सावधान इंडिया , नागिन -2 , दूर्गा माता की छाया , क्राइम पेट्रोल जैसे सीरियल्स में काम किया है.

चाहत पांडेय मध्यप्रदेश के दमोह जिले की ही रहने वाली है,औऱ इस साल जून महीने में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थी. पार्टी में शामिल होते ही उसे दमोह से उम्मीदवार बनाया गया और उसे बीजेपी के कद्दावर नेता जयंत मलैया के खिलाफ मैदान में उतार दिया गया है. यहां कांग्रेस के सीटिंग एमएलए अजय टंडन और जयंत मलैय्या के साथ चाहत पांडेय का त्रिकोणीय मुकाबला है

 

Latest news

Related news