Sunday, April 14, 2024

पटना: वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों में फायरिंग,4 की मौत,पुलिस को नहीं मिला कोई शव

पटना से सटे बिहटा के अमदाबाद में सोन नदी के किनारे बालू खनन माफिया के वर्चस्व की लड़ाई में चार लोगों के मारे जाने की खबर है. लोकल पुलिस के मुताबिक चार लोगों की मौत हुई है,लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस बल को एक भी व्यक्ति का शव नहीं मिला है.

पुलिसकर्मी जांच में जुटे हुए हैं.स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक खनन माफिया से जुड़े लोग मारे गए लोगों के शव लेकर भाग गए है .यही वजह है कि फायरिंग की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कुछ भी नहीं मिला.

अवैध बालू खनन को लेकर इलाके में वर्चस्व के लिए माफिया के लोगों के बीच अक्सर गोलीबारी होती रहती है.स्थानीय लोगों के मुताबिक बुधवार रात 11 बजे से इलाके में फायरिंग की आवाज आनी शुरु हुई थी. इस घटना में  मनेर के गौरैया स्थान निवासी रेत माफिया सरगना शत्रुघन राय मारा गया है.इसके अलावा व्यापुर और बिहिया के दो दो मजदूर की मौत हुई. स्थानीय लोगों के मुताबिक शत्रुघन राय इस इस इलाके में लंबे समय से सक्रिय था और हत्या,रंगदारी,गोलीबाजी जैसे मामलों में इसकी संलिप्तता थी. इस घटना को लेकर दिन भर उहापोह की स्थिति बनी रही क्योंकि स्थानीय लोगों और पुलिस के दावे अलग अलग हैं. लोकल पुलिस मान रही है कि चार लोगों की मौत हुई है, लेकिन पटना एसएसपी के मुताबिक अभी तक किसी के मारे जाने को लेकर कोई सूचना नहीं है,क्योंकि पुलिस को कोई बॉडी नहीं मिली है.

 

Latest news

Related news