Monday, June 17, 2024

माँ दुर्गा के दरबार पहुंचे नीतीश कुमार, मां से की राज्य के लिए सुख, शांति  की कामना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को महाअष्टमी के अवसर पर पटना के गर्दनीबाग ठाकुरबाड़ी प्रबंध न्यास समिति स्थित माँ दुर्गा मंदिर पहुंचे. मुख्यमंत्री ने यहां मां दुर्गा की पूजा अर्चना की और राज्य की सुख, शांति एवं समृद्धि की कामना की. इस मौके पर पूजा समिति की ओर से मुख्यमंत्री का चुनरी ओढ़ा कर स्वागत किया गया.

मुख्यमंत्री ने किए शहर के कई पूजा पंडालों में दर्शन

ठाकुरबाड़ी में माँ दुर्गा की पूजा अर्चना के बाद मुख्यमंत्री ने नाला रोड स्थित रामकृष्ण मिशन आश्रम पर माता रानी का आशीर्वाद लिया और प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की. यहां भी मुख्यमंत्री का स्वागत अंगवस्त्र एवं पुस्तक भेंटकर किया गया. यहां से मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार लंगरटोली स्थित बंगाली अखाड़ा दुर्गा मंदिर गए जहां उन्होंने देवी दुर्गा के महागौरी स्वरूप के दर्शन किए. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बांस घाट स्थित काली मंदिर जाकर शक्ति की देवी माँ दुर्गा के भी दर्शन किए और पूजा अर्चना की.

मां के दर्शन करने मुख्यमंत्री के साथ वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, जिलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो समेत कई दूसरे लोग भी मौजूद रहे.

Latest news

Related news