Monday, February 26, 2024

बीमा भारती को सीएम नीतीश कुमार की दो टूक..

जेडीयू नेता बीमा भारती  के बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी दो टूक प्रतिक्रिया दी है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि “मैंने उनको भी 2014 और 2019 में मौका दिया था.यह संभव नहीं है कि पार्टी में जितने लोग हैं वो सभी मंत्री बनें। मुझे आश्चर्य हुआ है कि इस तरह से कौन बोलता है?”

लगातार पांच बार से चुनाव जीत रही रुपौली विधायक बीमा भारती ने लेशी सिंह पर भ्रष्टाचार, वसूली और हत्या तक करवाने का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है.बीमा भारती ने तो यहांतक कह दिया कि सब कुछ जानते हुए नीतीश कुमार ने उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया. लेशी सिंह पर लगाये गये आरोप को दरकिनार करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा “लेशी सिंह को जो कुछ भी दिया गया है वो बिल्कुल ठीक है.अगर पार्टी से कोई इस तरह का बयान देता है तो पहले समझाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी लेकिन अगर किसी को इधर-उधर का मन है तो वो अपना सोचे.

सीएम नीतीश कुमार ने बीमा भारती को जवाब देते हुए ये साफ कर दिया है कि अगर कोई पार्टी में रहकर पार्टी के खिलाफ बात करता है तो वो अपना बाहर का रास्ता देख ले.इस तरह की कोई मांग मानी नहीं जायेगी ना ही पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त की जायेगी

Latest news

Related news