Thursday, February 22, 2024

Munger : उत्पाद थाने में हिरासत में आरोपी की मौत,बाथरूम में गमछे से लटका मिला

संवाददाता मनीष कुमार, मुंगेर: बिहार के Munger जिले में कल गुरुवार को उत्पाद पुलिस की कस्टडी में आरोपी अमन कुमार ने फांसी लगा ली. घटना कल रात दो ढाई के बीच की है. सूचना मिलते ही उत्पाद अधीक्षक और पुलिस पहुंची और तुरंत युवक को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना परिवार वालों को दी गई. उत्पाद पुलिस अधीक्षक सुमन कुमार ने बताया कि तारापुर उत्पाद पुलिस ने गुरुवार की रात फसियाबाद से छह लोगों को गिरफ्तार किया था. इसमें चार शराब सेवन और दो तस्करी से जुड़े था. इसमें शामपुर थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गांव निवासी उपेंद्र मंडल का पुत्र अमन कुमार ने हाजत में बने शौचालय में गमछा से फांसी लगा ली. जिससे हड़कंप मच गया.

Munger कोर्ट में पेशी से पहले मौत

आज शुक्रवार को सभी को न्यायालय में हाजिर करना था ,फिर अमन को ठंड लगी जो वहा मौजूद सिपाही से गमछा लिया, देर रात अमन को टॉयलेट लगा और बाथरूम गया दो घण्टे बीत जाने के बाद बाहर नही आया तो उसकी सूचना सिपाही के द्वारा पुलिस को दी गयी, मौके पर पहुंची पुलिस ने बाथरूम का दरवाजा तोड़वाया तो देखा अमन गमछा लगाकर फांसी लगाकर लटका हुआ है. इस घटना की सम्पूर्ण जांच मुंगेर एसडीओ और एसडीपीओ के द्वारा कराई जा रही है.

ये भी देखे :Nalanda News: फ्लिपकार्ट के दफ्तर में मारपीट का वीडियो वायरल, बाइक की टक्कर को लेकर हुई थी मारपीट-पुलिस

हिरासत में पुलिस की पिटाई से हुई मौत

परिवार वालों ने पुलिस की पिटाई से मौत का आरोप लगाया है. मृतक बिजली मिस्त्री का काम करता था. मृतक के परिजनों ने कहा बेवजह मेरे बेटे को पुलिस ने पकड़ लिया था. वह शराब नहीं पीता है मगर पुलिस द्वारा जबरदस्ती अमन को पकड़कर शराब मामले में गिरफ्तार किया और उसकी पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई . हम चाहते हैं कि इसकी सही जांच हो और दोषियों पर कानूनी करवाई हो.

 

Latest news

Related news