Saturday, February 24, 2024

लड़की के साथ सड़क पर भागते हुए दिखे मुनव्वर फारुकी, फैंस बोले- ‘एक और भाभी, ये वाली भी मस्त है’

Munawar Faruqui Viral Video: बिग बॉस 17 जीतने के बाद मुनव्वर हर तरफ छाए हुए हैं. शो खत्म होने के बाद से दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए भी नज़र आ रहे हैं.शो में मुनव्वर की पर्सनल लाइफ की काफी चर्चा हुई थी और फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था. आयशा खान संग मुनव्वर का रिश्ता खत्म हो गया है. लेकिन अब लगता है कि मुनव्वर की जिंदगी में एक नई लड़की आ गई है. मुनव्वर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक लड़की का हाथ पकड़े पार्टी से निकलते हुए नजर आ रहे हैं.

Munawar Faruqui
Munawar Faruqui

Munawar Faruqui का वीडियो वायरल

अब शो से बाहर आने के बाद कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस की दिलचस्पी लगातार बनी हुई है. ऐसे में मुनव्वर का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी एक लड़की का हाथ पकड़े सड़क पर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही कैमरे की नजर उन पर पड़ी तो कॉमेडियन के चेहरे का रंग थोड़ा बदल गया था.

कॉमेडियन के फैंस ने वीडियो पर किया रिएक्ट

मुनव्वर बिना रुके लड़की का हाथ पकड़े कार की ओर भागे और बैठकर रवाना हो गए. आपको बता दें कि मुनव्वर फारुकी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गया. वीडियो पर कॉमेडियन के फैंस ने रिएक्ट भी किया है. एक यूजर ने कहा- ‘भाई का नंबर जारी है, 89वीं वाली भाभी है और भी आने वाली है. हमारे भाई का प्यार.” एक अन्य यूजर ने कहा- ‘एक और भाभी, ये वाली भी मस्त है.

ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने की फैन के साथ बदसलूकी, लोगों ने लगाई क्लास, जमकर हुए ट्रोल

पार्टी में नज़र आए थे मुनव्वर

हाल ही में मुनव्वर फारूकी एक पार्टी का हिस्सा बने थे, जिसमें प्रोड्यूसर राघव शर्मा के साथ भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल भी नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ मुनव्वर फारुकी की तस्वीर भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में तीनों को ब्लैक लुक में देखा जा सकता है. वहीं चेहरे की स्माइल फैंस का दिल जीत रही है.

Latest news

Related news