Thursday, February 22, 2024

आदित्य नारायण ने की फैन के साथ बदसलूकी, लोगों ने लगाई क्लास, जमकर हुए ट्रोल

मनोरंजन डेस्क : सिंगर और टीवी होस्ट Aditya Narayan अपने गुस्से के चलते कई बार चर्चा में रहे हैं और अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. इससे पहले भी एक बार आदित्या नारायण ने एयरलाइन स्टाफ के साथ गाली गालोच और उन्हें धमकी देने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब आदित्य नारायण किसी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हुए हैं. इससे पहले भी वह कई बार अपने गुस्से के चलते चर्चा में आ चुके हैं.

Aditya Narayan
Aditya Narayan

Aditya Narayan एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण अपने पिता उदित नारायण के जैसे ही गानों के लिए जाने जाते हैं. वो फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. सिंगर और एक्टर होने के साथ-साथ टीवी होस्ट भी हैं. अपनी गायिकी की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले आदित्य अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वो फैन के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर शख्स को मारते और उसका फोन छीनकर भीड़ में फेंकते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गए.

आदित्य नारायण ने फैन पर निकाला गुस्सा

दरअसल, आदित्य नारायण छत्तीसगढ़ के कॉलेज में एक कॉन्सर्ट के लिए गए थे. उन्होंने कॉन्सर्ट को होस्ट किया था. यहां कई म्यूजिक लवर्स मौजूद थे. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देख सकते हैं कि आदित्य को शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन’ का गाना गाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान एक्टर ने अपना आपा खो दिया. वीडियो में शख्स उनकी परफॉर्मेंस को रिकॉर्ड कर रहा था. इसी बीच आदित्य का ध्यान फैन पर गया और उन्होंने गुस्सा निकाल दिया. एक्टर ने पहले हाथ पर मारा, फिर फोन छीन लिया और भीड़ में फेंक दिया. हालांकि, अभी ये बात साफ नहीं हो पाई कि आखिर आदित्य को कौन सी बात नागवार गुजरी.

ये भी पढ़ें: शादी के 12 साल बाद Isha Deol ने लिया तलाक, जाने बॉलीवुड के कितने सेलेब्स ने सालों बाद तोड़ी अपनी शादियां

Aditya Narayan की वीडियो पर लोगों के रिएक्शन

अगर आदित्य नारायण के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन की बात की जाए तो लोग उनके वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं और क्लास लगान में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एक ने लिखा, ‘पहले हाथ पर माइक मारा…फिर मोबाइल छीना और फेंक दिया…ये हैं गायक आदित्य नारायण…जिनको लोगों ने सिर पर बैठा रखा है. ’ दूसरे ने लिखा, ‘वो अपने आप को क्या समझता है?

Latest news

Related news